आज के समय में यदि आप भी एक बढ़िया हैचबैक गाड़ी खरीदना चाहते हैं। परंतु आपका बजट केवल ₹100000 है और आप इस बजट में बिना किसी EMI दिए बेहद झकास फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए शानदार मौका लेकर आया हूं जिसके अंतर्गत आप Maruti Alto K10 के LXI वेरिएंट को केवल 82,000 में खरीद सकते हैं।

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में आखिर कहां और कैसे यह झकास फोर व्हीलर मिल रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां और कैसे शानदार फोर व्हीलर गाड़ी को खरीद सकते हैं।

Maruti Alto K10 के LXI के सभी फीचर्स

यदि आप इस फोर व्हीलर हैचबैक गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इसके सभी फीचर्स के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि यह एक फाइव सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जिसमें 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन लगाया गया है। यह 79 Nm का अधिकतर टॉर्क तथा 65.71 Bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है।

माइलेज की बात करें तो यह 24.39 KM का ARIA क्लाइंब माइलेज जबकि 16.5 KM प्रति लीटर का सिटी माइलेज देने में सक्षम हैं। वही फीचर्स की बात करें तो इस फोर व्हीलर में आपको सभी फीचर्स मिल जाते हैं। जैसे की पावर स्टीयरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, इंडिकेटर सेंट्रल, कंसोल आदि जैसे फीचर शामिल है।

केबल 82 हजार में घर लाएं Maruti Alto K10 के LXI

यदि बात करें Maruti Alto K10 के LXI वेरिएंट के आज के समय में भारतीय बाजार में एक्स शोरूम कीमत की तो यह तकरीबन 4.83 लाख रुपए की कीमत में बिक रही है। पर कारदेखो की वेबसाइट पर यही फोर व्हीलर केवल 82,000 में बेची जा रही है। जी हां दरअसल यह एक सेकंड हैंड Maruti Alto K10 के LXI हैचबैक गाड़ी है।

गाड़ी की कंडीशन की बात करें तो गाड़ी बिल्कुल सही कंडीशन में है अब तक मात्र 44,421 किलोमीटर गाड़ी चली हुई है और फर्स्ट ओनर गाड़ी है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर गाड़ी खरीद सकते हैं।