Jio Phone 5G डाटा और स्मार्टफोन के मामले में जिओ के फोन को भला कौन नहीं जानता। हाल ही में Jio ने अपने 5G मॉडल को लॉन्च करने की जानकारी दी है। आपको बता दे इस नए 5G मॉडल की कीमत मात्र ₹1100 होने वाली है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इसका आकर्षक लुक भी लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है। 

वहीं अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5000 इमेज की जबरदस्त बैटरी दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि मात्र आधे घंटे में यह फोन पूरी तरह से चार्ज हो सकता है। इस फोन के साथ ग्राहक को 18 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए अच्छी कीमत 5G स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो जिओ के इस फोन की सभी डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Jio Phone 5G Features 

अब लिए आपको जिओ के फोन के फीचर्स के बारे में बताते हैं। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस फोन में सबसे पहले तो आपको बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले देखने को मिलेगी। केवल इतना ही नहीं इस मॉडल की स्क्रीन रेजोल्यूशन की बात करें तो इसमें आपको 720×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन का बेहतरीन स्क्रीन दिया जाने वाला है।

कैमेरा क्वालिटी भी है शानदार 

वही कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी को मुताबिक लोग इसके कैमरा क्वालिटी की भी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में 13MP का प्राइमरी सेंसर कैमरा और 2MP का माइक्रो सेंसर कैमरा देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस मॉडल के फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 MP का कैमरा दिया जाएगा।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अगर हम कीमत की बात करें तो इसे काफी बजट फ्रेंड की कीमत पर लॉन्च किया जा रहा है. यह मॉडल मार्केट में मात्र ₹1100 में लॉन्च की जाएगी। अगर आप इसे अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो बहुत ही जल्द इसके लॉन्च डेट का भी खुलासा किया जाएगा। अब तक आधिकारिक वेबसाइट पर इसके लॉन्च डेट से संबंधित कोई भी जानकारी नहीं दि गई है.