Mahindra कंपनी नए साल में अपने ग्राहको को बहुत बड़ा तोहफा देने के लिए रेडी है, जी हां कंपनी बहुत जल्द Mahindra Thar 5-Door SUV लांच करने जा रही है, जो मार्केट में छायी हुई मारूती जिम्नी और Scorpio की छुट्टी कर देगी। इस नई थार में शानदार फीचर्स और कमाल का माइलेज देगी।

इससे पहले कंपनी ने जो Mahindra Thar 3-Door SUV निकाली थी, वो दिखने में तो काफी स्टाइलिश थी लेकिन ये प्रैक्टिकली ज्यादा अच्छी नहीं है। इसलिए कंपनी ने SUV की इस कंपनी को खत्म करने का काम शुरू कर दिया था। आपको बता दें कि नई महिंद्रा कार पहले वाली 3-डोर थार से लंबी होगी और उससे ज्यादा प्रैक्टिकल भी होगी। तो चलिए आपको इसकी खासियत के बारे में विस्तार से बताते हैं-

Mahindra Thar 5-Door SUV के फीचर्स

इस नई Mahindra Thar के बारे में बता दें कि इसमें फिक्सड रूफ दी गई है। इसके अलावा इसमें SUV डैशकैम और सिंगल-पैन सनरूफ भी दिए गए हैं। इस थार में सनग्लास होल्डर, रूफ पर स्पीकर, इंस्ट्रूमेंट कंसोल में कलर एमआईडी, मल्टीपल स्टोरेज स्पेस, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल ओआरवीएम और क्रूज कंट्रोल जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

Mahindra Thar 5-Door SUV का इंटीरियर

लोगों ने इस महिंद्रा कंपनी के इस नई थार को टेस्ट ड्राइव करते देखा है और इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही हैं। इससे पता चलता है कि लोगों में इसका कितना क्रेज है। इस नई SUV में कई नए फीचर्स के साथ ज्यादा प्रीमियम इंटीरियर दिया गया है। आपको इसमें बड़ी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट दी जाएगी।

Mahindra Thar 5-Door SUV का इंजन

महिंद्रा की इस नई थार के इंजन की बात करें तो इस लाइफस्टाइल SUV के नई स्कॉर्पियो-एन के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन देने की उम्मीद लगाई जा रही है। इस थार के इंजन ऑप्शन में 2.0 टर्बो पेट्रोल और 2.2 टर्बो डीजल यूनिट दी जा सकती है, और इसके ट्रांसमिशन ऑपशन्स के बारे में बात करें तो इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक दिया गया है।

Mahindra Thar 5-Door SUV का ग्राफिक्स

महिंद्रा कंपनी द्वारा लांच होने वाली थार में बेहतर यूजर इंटरफेस और ग्राफिक्स दिए गए हैं। लेकिन इसमें दिए गए रोटरी डायल, फिजिकल बटन और एचवीएसी पहले वाली 3-डोर थार के जैसे ही हैं। इसके साथ इस SUV के फ्रंट रो सीटों के लिए डिफरेंट आर्मरेस्ट देने की उम्मीद है। इसके रियर में रेगुलर बेंच सीटों के अलावा एसी वेंट भी दिए जाएंगे।