नई दिल्ली:  देश में टू व्हीलर बाइक्स की डिमांड को देखते हुए दुनिया भर की कंपनियां भारत में अपने बाइक को लॉन्च कर रही है। आज के समय में युवाओं को स्पोर्ट्स बाइक ज्यादा पसंद आ रही है। इसीलिए कई कंपनियां इस सेगमेंट में एक से एक धांसू और एडवांस फीचर्स के साथ बाइक उतार रही है। इसी तरह से टीवीएस कंपनी ने भी एक जबरदस्त बाइक बाजार में उतारा था। शुरुआत में इस बाइक को ज्यादा रिस्पांस नहीं मिला, लेकिन समय बीतने के साथ इस बाइक की डिमांड तेजी से बढती गई और आज इसे लोग हाथों-हाथ खरीद रहे हैं। इस बाइक का नाम है TVS Ronin 225, इस बाइक के फीचर्स हर किसी को पसंद आ रहे हैं। आइये देखते हैं इस बाइक की खासियत…

TVS Ronin 225 बाइक को मार्केट में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। यदि आप इस बाइक कोखरीदने का मूढ़ बना रहे है तो जान लें  आइए आपको इस बाइक के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में

TVS Ronin Features

TVS Ronin के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है जिसमें डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंटल कलस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल और एसएमएस अलर्ट आदि. जैसे सभी डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

TVS Ronin Engine

TVS Ronin बाइक के इंजन की बात करें तो कपंनी ने इसमें 225.9 cc वाला सिंगल सिलिंडर का इंजन दिया गया है. जो की 7,750 आरपीएम पर 20.1 bhp का अधिकतम पावर को जनरेट करने की क्षमता ऱखता है। इसी के साथ साथ ये इंजन 3,750 आरपीएम पर 19.93 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में क्षमता रखता है।

TVS Ronin 225 Price

TVS Ronin की कीमत की बात करें तो कपंनी ने इसे तीन अलग अलग वेरिएंट के साथ पेश किया है। जिसकी कीमत भी अलग अलग रखी गई हैय़  इस बाइक के शुरुआती मॉडल की कीमत 1.49 लाख रुपये है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1.70 लाख रुपये है।