Hero Splendor Electric Bike: इलेक्ट्रिक बाइक सबको पेट्रोल और डीज़ल से बचाता है. इसलिए लोग अब इस तरफ ही रुख कर रहे हैं. लोग बाइक तो खरीदना चाहते है लेकिन बाइक नयी है तो लोगों को चलाने में दिक्क्त होती है. ऐसे में अब पुरानी बाइक भी इलेक्ट्रिक में बदलने लगे हैं जी हाँ. आज हम बात कर रहे हैं वो बाइक है हीरो स्प्लेंडर है. यह बाइक अब इलेक्ट्रिक बाइक में बदल गया है. चलिए आपको इसकी कीमत और बाकी के डिटेल में बताते हैं.

जानिए क्या है Hero Splendor Electric Bike की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 80 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. ये बाइक आपको 1 लाख की भीतर में मिल जाएगा.

जानिए क्या है Electric Hero Splendor की रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे 4kwh क्षमता वाले बैटरी पैक मिलता है. इस बाइक में आपको रेंज 120 किमी की मिलती है. इसमें आपको 6kwh के साथ 180 किमी और 8kwh वाली बैटरी पैक के साथ रेंज 240 किमी मिलेगा. वैसे ये बाइक कब लॉन्च होगा अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

Hero Splendor Electric Conversion Kit की कीमत

किसी भी बाइक की कीमत खरीदने से पहले आपको कीमत जानना जरुरी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे Hero Splendor Electric Conversion Kit की कीमत 35,000 रूपए है. आपको इसमें इलेक्ट्रिक मोटर, बैटरी, बैटरी पैक, चार्जर और कंट्रोलर मिलत है. आपको इसे इंस्टॉल करना बहुत आसान है.