Second Hand Hero Splendor:  बाइक तो मार्किट में कई सारे हैं. लेकिन कुछ ऐसी बाइक है जो लोगों के दिलों पर राज करती है. हम जिस बाइक के बारे में आपको बताएंगे जिसे Hero स्प्लेंडर के नाम से जानते हैं. लेकिन ये आपको 20 हज़ार रुपए में मिल जाएगा. चलिए आपको बताते हैं कैसे.

Second Hand Hero Splendor कीमत

अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो ये आपको 72 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक खर्च करना पड़ेगा. अगर आपके इतने पैसे नहीं हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत बिलकुल नही हैं. आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 20 हजार रुपये के बजट के साथ खरीद सकती है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक कहाँ मिलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं वो बाइक सिर्फ और सिर्फ 6 महीने चलाई गयी है. इस हीरो स्प्लेंडर बाइक को 20 हजार रुपए में बेचा जा रहा है. इस बाइक को www.bikewale.com या crandbike जैसी वेबसाइट से खरीद सकती है जहाँ उन्हें बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. आपको इस वेबसाइट से सभी डिटेल मिल जाएगी. एक बार आपको सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी है. आप यहाँ से बाइक लेने से पहले एक बात अपने दिमाग में फिट कर ले कि किसी को भी एडवांस अमाउंट ना दे. ये बाइक सेकंड ओनर बाइक है. इसलिए एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें.

Hero Splendor प्लस में इंजन

आपको इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सी सी का इंजन लगाया है. आपको इस बाइक में माइलेज 80.6 किलोमीटर का माइलेज मिलता है.