Royal Enfield Bullet 350:  Royal Enfield Bullet 350 एक ऐसी बाइक है जिसके दीवाने तो सभी लोग है. ऐसे में बात अगर इस बाइक के फीचर्स की करें तो इसके चर्चे दूर दूर रक है. इसकी कीमत करीब 2 लाख रुपये है. इस बाइक को लेने के लिए कोशिश सभी करते हैं लेकिन कीमत इतनी ज्यादा है कि सोचना सबके बस की बात नहीं है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 30 हज़ार में ले सकते हैं. आखिर आप इसे कैसे ले सकते हैं चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

Royal Enfield Bullet 350 का दमदार इंजन और माइलेज

आपकी जानकारी के ले बता दे रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 बाइक में आपको 346 सीसी का दमदार इंजन मिलता है. यह बाइक 19.36 Ps की अधिकतम पावर के साथ 28 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस बाइक को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस बाइक को 38 किलोमीटर की रेंज तक ड्राइव किया जा सकता है.

Royal Enfield Bullet 350 का फाइनेंस प्लान, डाउन पेमेंट,और EMI

बात अगर Royal Enfield Bullet 350 के फाइनेंस प्लान, डाउन पेमेंट,और EMI की बात करे उससे पहले इसके बारे में जानना जरुरी है. इस बाइक की कीमत 1,91,925 रुपये का लोन ऑफर करती है. इस पर बस आपको 30 हजार रुपये का डाउन करना होता है. आपको बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए लोन 3 साल का लोन देगी. यही नहीं बैंक आपको इस बाइक पर 9.7 प्रतिशत की वार्षिक दर से ब्याज चार्ज करेगी. आपको इस लोन अमाउंट को हर महीनें 5,202 रुपये की मंथली EMI देगी.