Vivo Y35 Smartphone: वीवो के स्मार्टफोन मार्किट में धमाल मचाते हैं. यही कारण है कि लोग इस कंपनी के स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं. हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo Y35. अभी इस स्मार्टफोन की कीमत आसमान छू रही थी लेकिन इसके बाद अब इसकी कीमत को कम कर दिया गया है. अगर आप भी इस स्मार्टफोन को लेना चाहते हैं ये बहुत अच्छा मौका है. चलिए आपको इसकी कीमत और डिटेल में बताते हैं.

Vivo Y35 की कीमत जानिए कितनी हुई कम

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Vivo Y35 की कीमत पहले 17,499 रुपये थी. पर अब कंपनी ने इसकी कीमत को 500 रुपये कम कर दिया है. जी हाँ अब इसकी कीमत 16,999 रुपये हो गई है. यही नहीं फोन में आपको कई धमाकेदार फीचर्स मिलते हैं. इस फ़ोन को खरीदने से पहले आप इस बात को याद करें कि यह स्मार्टफोन 5जी नहीं बल्कि 4जी फोन है.

Vivo Y35 में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे इस Vivo Y35 में आपको 6.58-इंच का एफएचडी+ डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आप इस फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते है. इस स्मार्टफोन में Snapdragon 680 का प्रोसेसर मिलता है. यही नहीं इस Vivo Y35 में मल्टी टर्बो और अल्ट्रा गेम मोड से लैस है. यही नहीं आपको इसमें इन्डल्जेन्ट सेन्सरी एक्सपीरिएंस इमर्सिव गेमिंग में काम आता है.

Vivo Y35 की धाकड़ बैटरी

बात अगर इस फोन में मिलने वाली बैटरी की करें तो यह स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 44W के फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आएगा. आपको इस कैमरे में ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप मिलता है. इसमें 50MP का मेन कैमरा, 2MP का बैक कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है. यही नहीं इस फोन में आपको 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलता है.