Hero Marvik 440 जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं हीरो के मॉडल को मार्केट में वैसे भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। ऐसे में हीरो ने हाल ही में अपनी नई खूबसूरत सी मॉडल को लांच किया है जिसे ग्राहकों के बीच बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

अगर हीरो की तरफ से लांच की जा रही है इस बाइक को आप भी अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आईए आपको इसके लॉन्च डेट भारतीय बाजारों की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी बता देते हैं। 

Hero Marvik 440 Launch Date 

अगर हम इस मॉडल से लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे हालांकि आधिकारिक वेबसाइट पर अभी इसकी कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अप्रैल 2024 तक इस बाइक को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा। इसकी कीमत कभी एक अनुमान लगाया गया है कि इस मॉडल को भारतीय बाजारों में 1.80 लाख से 2 लाख तक पेश किया जा सकता है।

Must Read

फिचर्स ने जीता दिल 

अगर हम इस मॉडल में मिल रहा है फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कंपनी का दावा है इसमें आपको बहुत ही आकर्षक और लाजवाब फीचर्स मिलेंगे। सबसे पहले तो इस शानदार बाइक में आपको फूल डिजिटल इन्स्ट्रमन्ट क्लस्टर के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल और मैसेज अलर्ट जैसे कई स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

पावरफुल इंजन है मौजुद 

अगर हम इसके इंजन क्वालिटी की बात करें तो आपको इसमें 440 cc का ऑयल-कूल्ड इंजन देखने को मिलने वाला है। दी गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे यह मॉडल 27 ps की पावर और 36 nm का स्पीड टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसके इंजन में आपको सिक्स स्पीड गियर बॉक्स की व्यवस्था भी देखने को मिलने वाली है।

Hero Marvik 440 दिए जा रहे कलर ऑप्शंस भी 

अगर हम इस मॉडल के कलर ऑप्शन की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको दो शानदार कलर के विकल्प दिए जा रहे हैं। फैंटम ब्लैक और एनिग्मा ब्लैक इसमें मिल रहे कलर वेरिएंट है। कंपनी ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि रंग के अनुसार इस मॉडल के कीमत में कोई परिवर्तन नहीं होगा इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी मॉडल का चयन कर सकते हैं।