Hero Splendor Sports Edition: हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में तो आप सब ने सुना होगा. इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स काफी दमदार है जो किसी भी आम लोगों के लिए एक बड़ी बात है. इसे लोग इसलिए भी बहुत पसंद करते है क्योंकि इसकी मेंटेनेंस भी बहुत कम है. लेकिन अब ये बहुत ही धाकड़ अंदाज़ में लॉन्च हो रहा है. इस बाइक में आपको सब कुछ नया मिलने वाला है. इसे नए अंदाज़ में लॉन्च किया जा रहा है जिसका नाम हीरो स्प्लेंडर स्पोर्ट्स एडिशन है. आपको इस में फीचर्स और कैमरा भी दमदार दिया गया है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स दमदार मिलते है. चलिए आपको इस बाइक के डिजाइन और लुक के बारे में सबसे पहले बात करते है. बात अगर इस हीरो स्प्लेंडर के नए एडिशन के डिजाइन और लुक्स लगभग लगभग हीरो स्प्लेंडर के जैसा ही होने वाला है. आपको इस बार स्पोर्ट एडिशन में कई एडवांस और स्मार्ट फीचर दिए गए हैं जो आपको पुराने बाइक में नहीं मिलने वाली है.

एक्साम्प्ल के तौर पर आपको इस बाइक में डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट, इसी के साथ साथ साइड स्टैंड इंजन, कटऑफ और कॉल, एसएमएस अलर्ट जैसी एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. आपको इस में कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे.

मिलने वाले अन्य फीचर्स

बता दे इस बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर, 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर, 9.8-लीटर फ्यूल टैंक, जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए है. आपको इस बाइक में कई सारे कलर ऑप्शंस भी दिए गए है. आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर में लॉन्च किया गया है. आपको इस बाइक में टॉरनेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक और पर्ल व्हाइट कलर मिलते है.