Royal Enfield Classic 350 Bobber: बुलेट बाइक सब को पसंद होता है. इस बाइक में दिए जाने वाला लुक और फीचर्स दोनों जबरदस्त है. अभी हाल ही में बुलेट की एक और बाइक चर्चा में है. जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है Royal Enfield Classic 350 Bobber. इसमें भी फीचर्स जबरदस्त है और इस पर ऑफर भी चल रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

ऑफर

आइए आपको ऑफर के बारे में बताते है. आप अगर इस बाइक को खरीदने का सोच रहे है तो लेकिन पैसे नहीं है तो आप इस बाइक को EMI प्लॉन के साथ खरीद सकते है. सबसे पहले ये जान लीजिये की आपको इस बाइक में 6 वेरिएंट और 15 कलर ऑप्शन मिलते है. आपको इस बाइक में 2 लाख 22 हजार से लेकर 2 लाख 57 हजार तक ऑन रोड कीमत है.

यही नहीं अगर आप उन लोगों में से है जो इस बाइक को पसंद करते है तो आप इसे सिर्फ और सिर्फ 50,000 की डाउन पेमेंट के साथ घर ला सकते है. इसके लिए आपको हर महीने 5,938 रुपये EMI देना होगा. इस बाइक पर आपको बैंक के तरफ से EMI 3 वर्ष तक 8% के ब्याज के हिसाब से देनी है. ये ऑफर 26 जनवरी के तौर पर आपको मिल रहा है.

इंजन

अब आते है इंजन पर. आपको इस बाइक में 349सीसी का इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है. यही नहीं आपको इस बाइक में 41.55 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. इस बाइक की टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रति घंटा की रखी गयी है. आपको इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है. आपको इस बाइक में स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए है. आपको इस बाइक में यूएसबी चार्जिंग पोर्टल, फ्यूल लेवल इंडिकेटर जैसी सुविधा दी गयी है.