भारतीय बाजार में होंडा की स्कूटर काफी लोकप्रिय रही है आज हम आपको Honda Dio हम पर मिल रहे हैं एक शानदार टीम के बारे में बताने वाले हैं। आपको बता दे की हाल ही में सेकंड हैंड होंडा की वीडियो मात्र 52,000 की कीमत में बेची जा रही है। जबकि मार्केट में इसकी कीमत 1 लाख के करीब है।

इसे में जो भी लोग सेकंड हैंड Honda की स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, उनके लिए एक शानदार डील हो सकती है। आपको बता दे कि इसकी कंडीशन काफी शानदार है और यह काफी कम चली हुई स्कूटर है। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस स्कूटर को कहां और कैसे खरीद पाएंगे

Honda Dio के इंजन और माइलेज

यदि आप होंडा एक्टिवा डीआईओ के सेकंड हैंड स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसमें मिलने वाला पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी चाहिए बता दे कि इसमें 109.9 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो की 7.92 Ps की पावर और 8.91 Nm का पिक्चर पैदा करती है। वहीं इसमें 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिलती है।

Honda Dio की कीमत

यदि आप आज के समय में होंडा की वीडियो स्कूटर को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको बता दे कि इसे खरीदने के लिए आपको तकरीबन 1 लाख रुपए तक खर्च करने पर सकते हैं। परंतु काफी कम चली हुई बिल्कुल नई और चमचमाती कंडीशन में सेकंड हैंड Honda Dio आपको केवल आधे कीमत ₹52,000 में ही मिल सकती है।

सिर्फ 52,000 में Honda Dio

दरअसल या सेकंड हैंड स्कूटर Honda की Dio है जो की 2019 मॉडल है और मुंबई शहर में बेचा जा रहा है। यदि आप मुंबई शहर के आसपास रहते हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है इस स्कूटर को खरीदने का। आपको बता दे की स्कूटर की कंडीशन काफी शानदार है और इसमें एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा साथ ही स्कूटर काफी कम चली हुई भी है।