भारतीय बाजार में Honda Activa आज के समय में सबसे अधिक बेची जाने वाली स्कूटर में से एक है। आज हम आपको होंडा एक्टिवा की सेकंड हैंड स्कूटर पर मिल रहे एक बेस्ट डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप होंडा एक्टिवा सेकंड हैंड स्कूटर को केवल ₹25,000 की कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं।

दोस्तों अगर आपके पास ₹25,000 भी नहीं है, तो चिंता ना करें  क्योंकि आप इस सेकंड हैंड Honda Activa स्कूटर को लोन पर भी खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में होंडा एक्टिवा सेकंड हैंड स्कूटर कहां और कैसे बेची जा रही है।

Honda Activa के इंजन और फीचर्स

भारत में सबसे प्रसिद्ध Honda Activa में 109 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दे कि यह पावरफुल इंजन 8 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है और सभी आधुनिक फीचर्स भी स्कूटर में दिया गया है।

मार्केट में Honda Activa की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से नहीं होंडा एक्टिवा खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दे की भारतीय बाजार में इस स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 76,234 से लेकर 82,734 रुपए तक है। जबकि ऑन रोड इसकी कीमत में 5 से ₹10000 की बढ़ोतरी हो जाती है। पर आप इसी होंडा एक्टिवा को केवल ₹25000 में ही खरीद पाएंगे।

सिर्फ 25,000 में Honda Activa

आपको बता दे की होंडा की एक्टिवा 2014 मॉडल को केवल ₹25000 में ही बेची जा रही है। यह स्कूटर काफी कम चली हुई है परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार है। आपको बता दे कि यह स्कूटर महाराष्ट्र रजिस्टर है और मुंबई शहर में ही बेची जा रही है। जिसकी कीमत सिर्फ ₹25,000 रखी गई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको मुंबई शहर जाना होगा।

साथी यदि आपके पास ₹25000 नहीं है तो आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है। क्योंकि आप इस सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा स्कूटर को भी EMI पर खरीद पाएंगे।