भारतीय बाजार में आज के समय में Hyundai Creta सबसे अधिक डिमांड वाली फोर व्हीलर में से एक हैं। यदि आप भी Hyundai Creta खरीदने की सोच रहे हैं, परंतु कम बजट के चलते खरीदने में असमर्थ है तो आज हम आपके लिए एक शानदार दी लेकर आए हैं। जिसके तहत आप हुंडई क्रेटा के टॉप वैरियंट को केवल 8.75 लाख रुपए में ही खरीद सकते हैं।

भारतीय बाजार में आज के समय में Hyundai Creta की टॉप वैरियंट 16 लख रुपए से की भी अधिक में आती है। परंतु आज एक डील के अंतर्गत आप इसे केवल 8.75 लाख में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि यह फोर व्हीलर कहां और कैसे बेची जा रही है।

Hyundai Creta के इंजन डिटेल

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसमें मिलने वाला पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में आपको जान लेनी बेहद आवश्यक है। आपको बता दे कि इसमें 1591 सीसी की पावरफुल इंजन का मिलता है जो की मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। वही माइलेज भी बड़ी आसानी से इसमें 21.38 किलोमीटर प्रति लीटर की मिल जाती है।

Hyundai Creta की कीमत

वही कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा की शुरुआत एक्स शोरूम कीमत 9.5 लाख रुपए से लेकर 15.71 लाख रुपए एक्स शोरूम है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत में 1 लाख से अधिक की बढ़ोतरी हो जाती है। यदि आपका बजट कम है, तो आपके लिए सेकंड हैंड हुंडई क्रेटा एक अच्छा ऑप्शन है जिससे आप केवल 8.75 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

बेहद कम चली Hyundai Creta

आपको बता दे की हाल ही में हुंडई क्रेटा 2019 मॉडल के टॉप वैरियंट सिर्फ 8.5 लाख रुपए में बेची जा रही है। यह फोर व्हीलर यूपी रजिस्टार है पर दिल्ली शहर में इस गाड़ी को बेची जा रही है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है और यह अब तक सिर्फ 48,000 किलोमीटर चली हुई है। जिस वजह से गाड़ी पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि दिल्ली शहर में car galaxy Point के यहां इस फोर व्हीलर को बेची जा रही है। यदि आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने लायक पैसे नहीं है तो आप इसे लोन पर भी आसानी से खरीद पाएंगे।