आज के समय में भारत में हर व्यक्ति चाहता है कि उनके पास एक फोर व्हीलर रहे। परंतु वे आर्थिक रूप से इतनी स्ट्रांग नहीं होते हैं कि वह कोई नया फोर व्हीलर ऑफर कर सके। यही कारण है कि आज मैं आपके लिए हुंडई की तरफ से आने वाले Hyundai i10 पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके साथ आप इस फोर व्हीलर को केवल 1.75 लाख में खरीद सकेंगे।

आप इस डील के अंतर्गत केवल एक बाइक की कीमत में इस फोर व्हीलर को खरीद कर कार लेने का सपना पूरा कर सकते हैं। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि इतने कम कीमत में आपको यह फोर व्हीलर कहां और कैसे मिल सकता है।

Hyundai i10  इंजन और फीचर्स

इस फोर व्हीलर को खरीदने से पहले आपको इसके इंजन और फीचर्स के बारे में जान देनी चाहिए। आपको बता दे की हुंडई की तरफ से आने वाले Hyundai i10  में 1197cc पेट्रोल इंजन मिलता हैं। यह मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है, वही माइलेज की बात करें तो इसमें आसानी से 20 KM प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

फीचर्स के मामले में भी इस फोर व्हीलर में कई छोटे बड़े फिगर दिए गए हैं। जैसे की सीट बेल्ट इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एसी वेंट्स, एलॉय व्हील्स जैसे बहुत से आधुनिक फीचर्स इस फोर व्हीलर में कंपनी के तरफ से दिए गए हैं।

Hyundai i10  की कीमत

यदि बात करें भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत की तो आपको बता दे कि दरअसल इस फोर व्हील2An Hand र को कंपनी के तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। जिसकी लास्ट शोरूम प्राइस 3.79 लाख रुपए से लेकर 6.47 लाख रुपए तक थी। परंतु इस फोर व्हीलर को आप केवल 1.75 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 1.75 लाख में  घर लाएं

दरअसल इस फोर व्हीलर की कीमत इतनी कम होने के पीछे का कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जो की 85,000 किलोमीटर चली हुई है। आपको बता दे यह Hyundai i10 की 2012 मॉडल है, जो कि पेट्रोल इंजन के साथ आती है। फर्स्ट ओनर गाड़ी है साथ ही गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यह दिल्ली शहर में Ganga Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 1.75 लाख रुपए रखी गई है जिसे आप दिल्ली शहर जाकर खरीद सकते हैं।