Kia की तरफ से आने वाली Kia Seltos भारत की सबसे लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। अपने लग्जरी इंटीरियर, आधुनिक फीचर्स और शानदार लुक्स के चलते इस फोर व्हीलर में भारतीय लोगों के दिलों में अपना जगह बना लिया है। यही कारण है कि आज हम आपको Kia Seltos पर मिल रहे हैं, एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं।

इस दिल के अंतर्गत 20 लाख से अधिक की कीमत में आने वाली Kia Seltos के टॉप वैरियंट को आप केवल 8.75 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। और कुछ इस प्रकार से आप इस पर 10 लाख रुपए से अधिक की बचत कर सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को कहां से इतने काम में खरीद पाएंगे।

Kia Seltos के इंजन और माइलेज

भारतीय बाजार में उपलब्ध किया सेल्टो फोर व्हीलर में 1497 सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है या पावरफुल इंजन 157.81 Bhp की अधिकतर पावर और 253 Nm का पिक ट्रक पैदा करने में सक्षम है। यह 5 सीट वाली सुव गाड़ी है जिसमें 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आपको आसानी से मिल जाती है।

Kia Seltos की कीमत

अभी के समय में यदि किया संतोष की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में उपलब्धि फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.90 लाख रुपए से लेकर 20.35 लाख रुपए है। परंतु आप इस फोर व्हीलर के सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 8.75 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। जहां पर आपको काफी शानदार कंडीशन में यह कार मिल जाएगी।

सिर्फ 8.75 लाख में Kia Seltos

आपको बता दे दरअसल यह किया सेल्टो की सेकंड हैंड गाड़ी है जो किया सेल्टो 2019 की टॉप वैरियंट है। यह फोर व्हीलर से 56,000 किलोमीटर चली हुई है और दिल्ली रजिस्टर नंबर प्लेट है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार और लग्जरी है और कार में काफी कुछ मॉडिफाई भी किए गए हैं।

तो यदि आप कम बजट में किया सेल्टो खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। आपको बता दे कि दरअसल यह फोर व्हीलर दिल्ली शहर में Ganga Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 8.75 लाख रुपए रखी गई है।