भारतीय बाजार में जब भी कोई धाकड़ SUV की बात आती है तो महिंद्रा की तरफ से आने वाली XUV500 नाम सबसे पहले जुबान पर याद आता है। ऐसे में यदि आप भी जाकर फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आज हम इस पर मिल रहे हैं। एक शानदार डील के बारे में आपको बताने वाले हैं। जिसके साथ आप यूज महिंद्रा XUV500 को केवल 5.15 लाख में खरीद सकते हैं

आपको बता दे कि यह भले ही सेकंड हैंड महिंद्रा XUV500 है। परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार है, कीमत के हिसाब से इस फोर व्हीलर की कंडीशन काफी नई और शोरूम टाइप है। चलिए आपको बताते हैं कि आप कहां से इतनी कम कीमत में महिंद्रा XUV500 को खरीद सकेंगे।

Mahindra XUV500 के इंजन डिटेल्स

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपको इसके पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में भी जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इसमें 2179CC 4 सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है,।जो की जो 140 Bhp की अधिकतर पावर और 330 Nm का टॉप पैदा करती है। इसके अलावा इसमें आपको 15.1 KM प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

मार्केट में XUV500 की कीमत

आज के समय में यदि बात करें कि भारतीय बाजार में नई महिंद्रा XUV500 की कीमत कितनी है, तो आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर की टॉप वैरियंट की कीमत तकरीबन 15 लाख रुपए तक ऑन रोड है। परंतु आप काफी कम चली हुई सेकंड हैंड वेरिएंट को 5.15 लाख में ही खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को कहां पर खरीद पाएंगे।

XUV500 पर मिल रही शानदार डील

दरअसल्या महिंद्रा की तरफ से आने वाली महिंद्रा XUV500 का w6 2018 मॉडल है जो की डीजल इंजन के साथ आती है या फोर व्हीलर सेकंड हैंड होने के चलते 77,000 किलोमीटर चली हुई है। परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार है। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Ganga Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत से 5.15 एलख रुपए रखी गई है।