भारतीय शहरों में आजकल हीरो की मोटरबाइक बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है हीरो की मोटरबाइक सबसे ज्यादा अपनी दमदार माइलेज और लुक्स के कारण फेमस है। यही सब कारण है कि हर कोई आज के समय में इस बाइक को खरीदना पसंद करते हैं। ऐसे में अगर आप इस बाइक को बहुत ही कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए एक शनदार डील लेकर आए हैं। जिसे आप बहुत ही आसानी से OLX की वेबसाइट पर जाकर
इस बाइक को अपना बना सकते हैं

आजकल भारत में नई बाइक से ज्यादा लोग सेकंड हैंड बाइक खरीदना पसंद करते हैं। इसमें उनका अच्छा खासा फायदा होता है। बहुत ही कम कीमत में एक अच्छी बाइक देखने को मिलती है। वही अगर आप अगर आप इसे शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 68,768 रुपए तक देने पर सकते हैं।

Hero HF Deluxe स्पेसिफिकेशन

इस बाइक में सबसे अच्छी बात यह है, कि इसकी माइलेज सबसे ज्यादा है इसे आप 1 लीटर पेट्रोल के साथ 70 से 75 किलोमीटर तक आसानी से चला पाएंगे। यानी कि लगभग 1.5 रुपए के खर्चे से आप इसे 1 किलोमीटर तक चला सकते हैं। इसी के साथ इस बाइक में 97.2cc का इंजन, 8.02ps और 8.05Nm का टार्क देखने को मिलता है। इन सारी फीचरों के कारण ही यह बाइक सस्ते रेंज में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। यह भारत की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली गाड़ियों में से एक है।

कहां से खरीदें Hero HF Deluxe

इस बाइक को आप एक शोरूम के कंडीशन में OLX के माध्यम से बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं। यहां पर आपको बाइक की कंडीशन बहुत ही अच्छी दिखाई गई है जिसे हम मात्र 23,000 रुपए में खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते हैं। वहीं अगर इसके एक्चुअल प्राइस की बात करें तो यह 70,000 रुपए के लगभग में देखने को मिलती हैं, यह बाइक 35,000 किलोमीटर तक चली हुई हैं जो कि 2012 मॉडल है। यह बाइक आपको काफी अच्छे कीमत में मिल रही है।