हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Verna भारतीय बाजार में लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती है। इस फोर व्हीलर में काफी लग्जरी इंटीरियर दमदार इंजन और शानदार मैरिज मिल जाता है। यही कारण है कि भारतीय लोगों को यह फोर व्हीलर बेहद पसंद आ रहा है। ऐसे में यदि आप भी Hyundai Verna खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको हुंडई वेरना पर मिल रहे हैं। एक शानदार डील के बारे में बताने वाला हूं।

आज के समय में भारतीय बाजार में Hyundai Verna की कीमत 15 लाख के करीब है परंतु एक डील के अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को केवल 8.50 लाख रुपए में खरीद सकते हैं। ऐसे में यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Hyundai Verna के इंजन डिटेल

सबसे पहले आपको बता दे की हुंडई वेरना के टॉप वैरियंट में सीसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो की 126.2 Bhp की अधिकतर पावर और 259.87 Nm का टिकटोक पैदा करती है। यह फोर व्हीलर मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इसमें 24.75 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

मार्केट में Hyundai Verna की कीमत

अभी के समय यदि Hyundai Verna की कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8 लाख से लेकर 14.80 लाख रुपए है। ऑन रोड आते आते इसकी कीमत में और 1 से 1.50 लाख रुपए की बढ़ोतरी होती है। परंतु आप इसी फोर व्हीलर को केवल 8.50 लाख में भी खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कैसे।

सिर्फ 8.50 लाख में Hyundai Verna

यदि आप भी सोच रहे हैं कि हुंडई वेरना की टॉप वैरियंट को सिर्फ 8.5 लाख में पैसे खरीदे तो आपको बता दे फोर व्हीलर है जो की 70,000 किलोमीटर चालू है। परंतु इसकी कंडीशन काफी शानदार है, इस सेकंड हैंड फोर व्हीलर में काफी मोडिफिकेशन की गई है। जिसमें सनरूफ ऑटोमेटिक वेरिएंट और डीजल इंजन वाली फोर व्हीलर है।

आपको बता दे दरअसल यह फोर व्हीलर Hyundai Verna 2018 की टॉप वैरियंट है, जो कि दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Ganga Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल 8.50 लाख रुपए खर्च करने होंगे।