भारतीय बाजार में Volkswagen की फोर व्हीलर हमेशा सही काफी शानदार और लग्जरी किस्म की मानी जाती है। ऐसे में यदि आप भी इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम Volkswagen Polo पर मिल रहे एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं। जिसके तहत आप सेकंड हैंड गाड़ी को सिर्फ 1.40 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

जिन भाइयों का बजट काफी कम है और वह अपने लिए फोर व्हीलर लेना चाहते हैं, तो Volkswagen Polo आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है। जो की बेहद शानदार कंडीशन में आप केवल 1.40 लाख रुपए जितनी मामूली कीमत में इस फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं।

Volkswagen Polo के इंजन और माइलेज

सबसे पहले इसमें मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज के बारे में आपको बता देते हैं। Volkswagen Polo मैं 1598 सीसी पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। यह पावरफुल इंजन 5 मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है, और माइलेज की बात करें तो इसमें 16.47 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज आसानी से मिल जाती है।

Volkswagen Polo की कीमत

यदि आप इस फोर व्हीलर का नया मॉडल भारतीय बाजार से जाकर खरीदने हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 6.80 लाख रुपए से 7.57 लाख रुपए तक जाती है। पर यदि आपका बजट कम है तो आप इसी फोर व्हीलर के सेकंड हैंड मॉडल को केवल 1.40 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

Volkswagen Polo घर ले सिर्फ 1.40 लाख में

हाल ही में Volkswagen Polo आंखें सेकंड हैंड फोर व्हीलर को बेचा जा रहा है जिसकी कीमत 1.40 लख रुपए रखी गई है आपको बता दे की यह 2010 की Volkswagen Polo है जो कि दिल्ली नंबर रजिस्टर है सती गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है यह फोर व्हीलर केवल 63,000 किलोमीटर चली हुई है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि आप फोर व्हीलर नई दिल्ली शहर में Car Hub सेकंड हैंड फोर व्हीलर विक्रेता के यहां बेची जा रही है।