केबल 1,40,000 में ही बिक रही, Maruti कि ये किलर लुक वाली फोर व्हीलर

आज हम आपके लिए एक ऐसी शानदार डील लेकर आए हैं जिसके तहत आप Maruti की तरफ से आने वाली Maruti Swift वह भी पूरी रेड कलर में सिर्फ 1.40 लाख की कीमत में खरीद कर अपना बना सकते हैं। जिसके लिए आपको EMI या फाइनेंस की आवश्यकता नहीं होगी।

दरअसल यह एक सेकंड हैंड कार है, परंतु इसकी कंडीशन देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कम कीमत होने के बावजूद भी इसकी कंडीशन काफी शानदार है। तो चलिए आपको इस फोर व्हीलर और इस पर मिलने वाले शानदार डील के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कैसी है कार की कंडीशन

सबसे पहले आपको इस फोर व्हीलर के कंडीशन के बारे में बता देते हैं। आपको बता दे यह फोर व्हीलर CNG के साथ आती है और पूरी तरह से रेड कलर में चमचमाती हुई कंडीशन में बेची जा रही है। जिस पर आपको एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। गाड़ी के इंजन और इंटीरियर काफी शानदार है।

पावरफुल इंजन और माइलेज

बात अगर मारुति स्विफ्ट में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की करें तो इसमें 1197 सीसी की चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। जो की 74 Bhp की अधिकतर पावर और 114 Nm तक का पिक टॉक प्रोड्यूस करती है। वही सीएनजी के साथ इसमें 24.9 किलोमीटर प्रति लीटर से ज्यादा की माइलेज मिल जाती है।

Maruti Swift की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आज के समय में भारतीय बाजार में Maruti Swift की शुरुआती कीमत 4.7 लाख रुपए से लेकर 6.71 लाख रुपए है। परंतु ऑन रोड इसकी कीमत और अधिक हो जाती है। लेकिन आप इसे सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 1.40 लाख में खरीद सकते हैं चलिए बताते हैं कहां से।

यहां पर बिक रही ये कार

आपको बता दे दरअसल यह 2010 मॉडल की Maruti Swift फोर व्हीलर है जो की 68,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है यह सीएनजी के साथ आती है और दिल्ली नंबर रजिस्टर है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो यह फोर व्हीलर दिल्ली शहर में SS Motors डीलरशिप के यहां सिर्फ 1.40 लाख की कीमत में बेची जा रही है।