Yamaha FZ-S खरीदने का शानदार मौका, सिर्फ 23,000 में घर ले जाएं बाइक

भारतीय बाजार में Yamaha की तरफ से आने वाली यूं तो बहुत सी बाइक है, जो लोगों के द्वारा खूब पसंद की जाती है। परंतु Yamaha FZ-S की बात ही कुछ अलग है। बाजार में इसकी लोकप्रियता अन्य बाइक्स की तुलना में काफी अधिक है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, पर कम बजट के लेकर खरीद नहीं पा रहे हैं। तो आज हम आपके लिए एक डील लेकर आए हैं।

दोस्तों इस ए डील के अंतर्गत आप Yamaha FZ-S को सिर्फ ₹23,000 में खरीद सकते हैं। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत 2 लाख के करीब है। दरअसल दोस्तों यह एक सेकंड हैंड बाइक है, जो की बेहद कम चली हुई बिल्कुल चमचमाती कंडीशन में बिक रही है चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

कैसी है बाइक की कंडीशन

बात अगर कंडीशन की करें तो बाइक की कंडीशन काफी शानदार है इसके ऑनर के दी गई जानकारी के मुताबिक बाइक के इंजन और बॉडी पार्ट्स में बदलाव नहीं किया गया है साथ इस पर आपको एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेंगे। यानी की बाइक की कंडीशन काफी शानदार है और यह कोई एक्सीडेंटल बाइक नहीं है।

Yamaha FZ-S के इंजन

Yamaha FZ-S के पावरफुल इंजन और माइलेज की बात की जाए तो इसमें 149 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 7250 Rpm पर 12.2 Bhp की मैक्सिमम पावर और 5500 Rpm पर 13.3 Nm का टिकटोक प्रोड्यूस करती है। वहीं इसमें आसानी से 40 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

Yamaha FZ-S के आधुनिक फीचर्स

बाइक्स में काफी आधुनिक फीचर्स का भी इस्तेमाल किया गया है इसमें आक्रामक हेडलाइट डिजाइन दी गई है। जिसके साथ ट्विन एलइडी डीआरएल का इस्तेमाल किया गया है। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी टर्न इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

सिर्फ 23,000 में बिक रही बाइक

आपको बता दे कि यह बाइक हाल ही में ओएलएक्स की वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है, जो की 2014 मॉडल की Yamaha FZ-S होने वाली है। बाइक 60,000 किलोमीटर तक चली हुई है और इसके ओनर इस बाइक को सिर्फ 23 हजार रुपए में बेचने के लिए वेबसाइट पर लिस्ट किया है।