ये है Maruti WagonR खरीदने का सही मौका, सिर्फ 1.61 लाख में बिक रही कार

भारतीय बाजार में Maruti Wagon R की डिमांड लगातार बढ़ रही है खासकर मिडिल क्लास लोग इस फोर व्हीलर को खरीद रहे हैं। परंतु बहुत से ऐसे लोग हैं जो फोर व्हीलर खरीदना तो चाहते हैं पर उनके पास इतने पैसे भी नहीं है कि वह Maruti Wagon R को अपलोड कर सके। यही वजह है कि आज हम उन्हें व्यक्ति के लिए एक शानदार डील लेकर के आए हैं।

यदि आप भी उन्हीं में से हैं और आप कम बजट में मारुति के इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं, तो इस डील के अंतर्गत आप Maruti WagonR को केवल 1.61 लाख में खरीद सकते हैं। क्योंकि यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, परंतु इसकी कंडीशन काफी साफ सुथरी और नई है। चलिए इसके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Maruti Wagon R की कंडीशन

इस फोर व्हीलर के कंडीशन की बात की जाए तो फोर व्हीलर व्हाइट कलर में सिंगल ओनर पेट्रोल वेरिएंट के साथ आती है। इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा साथ इसके इंजन और टायर की कंडीशन भी काफी शानदार है। ओवरऑल गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

Maruti Wagon R के इंजन और माइलेज

कोई वेगनर में मिलने वाले पावरफुल इंजन और माइलेज की बात करें तो इसमें 998 सीसी की तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 5500 Rpm पर 66 Bhp की अधिकतर पावर और 3500 Rpm पर 89 Nm का पिक प्रोड्यूस करती है। वहीं इसमें पेट्रोल के साथ 24.35 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

Maruti WagonR की कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध मारुति वेगनर की कीमत की बात की जाए तो दरअसल यह वेगनर की वीसी वेरिएंट है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 5.99 लाख रुपए हैं। ऑन रोड इसकी कीमत 7 लाख रुपए से भी अधिक हो जाती है। परंतु आप इसके सेकंड हैंड वेरिएंट को सिर्फ 1.6 1 लाख में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 1.61 लाख में Maruti Wagon R

यदि आप इस सेकंड हैंड फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह 2012 मॉडल की Maruti Wagon R है जो की 58,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी फर्स्ट ओनर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और इसके कंडीशन के बारे में हमने आपको बता ही दिया है। यह फोर व्हीलर दिल्ली शहर में Sanam Moto डीलरशिप के यहां सिर्फ 1.61 लाख रुपए में बेची जा रही है।