भारत में आज के समय में रेनॉल्ट मोटर्स दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी में से एक है। इस कंपनी के बहुत से फोर व्हीलर अलग-अलग राज्यों में लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए Renault Lodgy का RXZ वेरिएंट पर मिल रहे हैं, एक शानदार दिल लेकर आए हैं।

दरअसल इस डील के अंतर्गत 12 लाख रुपए से अधिक कीमत में मिलने वाली इस फोर व्हीलर को आप केवल 3.19 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल शानदार और नई लगती है चलिए आपको बताते हैं। इससे संबंधित पूरी जानकारी इस छोटे से ब्लॉक पोस्ट में।

Renault Lodgy RXZ के इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर को खरीदने से पहले इसमें मिलने वाले इंजन और माइलेज के बारे में आपको पता होनी चाहिए आपको बता दे टॉप वैरियंट में 1461 सीसी 4 सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 84 Bhp की अधिकतर पावर और 200 Nm का पिक्चर पैदा करती है। माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 21.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

मार्केट में Renault Lodgy RXZ

आपको बता दे की Renault Lodgy का RXZ वेरिएंट टॉप वैरियंट होता है आज के समय में भारतीय बाजार में इसकी एक्स शोरूम कीमत 11.31 लाख रुपए है। जबकि ऑन रोड आते आते इसकी कीमत में और अधिक बढ़ोतरी होती है। लेकिन आप इसी फोर व्हीलर के बेहद कम चली हुई सेकंड हैंड वेरिएंट को केवल 3.19 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 3.19 लाख में Renault Lodgy RXZ

दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है जो की 2015 मॉडल Renault Lodgy RXZ वेरिएंट होने वाली है आपको बता दे की गाड़ी सिर्फ 81,000 किलोमीटर चली हुई है। यही कार्य है कि इसमें लगी टायर और इस गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई लगती है। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो यह दिल्ली शहर में श्री गणपति मोटर्स के यहां सिर्फ 3.19 लाख रुपए की कीमत में बेची जा रही है।