रेनॉल्ट की तरफ से आने वाला  Renault Triber आज के समय में भारत की लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है इसकी लुक्स पावरफुल इंजन और लग्जरी इंटीरियर इस फोर व्हीलर को लोगों के बीच खूब प्रसिद्ध करती है ऐसे में यदि आप भी इस फोर व्हीलर को खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस पर एक शानदार डील बताने वाले हैं।

इस दिल के अंतर्गत आप  Renault Triber जिसकी कीमत आज के समय में 9 लाख से अधिक है उसे केवल 4.29 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में कैसे और कहां से खरीद सकते हैं।

Renault Triber के इंजन और फीचर्स

आपको बता दे की रेनॉल्ट टावर में 999 सीसी पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 71 Bhp की पावर और 96 Nm का पेट्रोल पैदा करने में सक्षम है। यह ऑटोमेटिक मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है और माइलेज की बात करें तो आसानी से इसमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

फीचर्स के मामले में इसमें पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, एलईडी हेडलाइट, सीट बेल्ट, एयरबैग, डिजिटल टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल स्पीडोमीटर, एसी वेंट्स, म्यूजिक सिस्टम आदि जैसे बहुत से फीचर्स इस फोर व्हीलर में मिल जाते हैं।

मार्केट में Renault Triber की कीमत

आज के समय में यदि आप इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार से खरीदने जाते हैं, तो आपको बताते रेनॉल्ट ड्राइवर की शुरुआती एक्स शोरूम की कीमत 6 लाख से शुरू होती है और टॉप वैरियंट की कीमत 8.97 लाख रुपए है। जबकि ऑन रोड आते-आते इसकी कीमत और अधिक हो जाती है।

सिर्फ 4.29 लाख में Renault Triber

दरअसल यह एक सेकंड हैंड फोर व्हीलर है यही कारण है कि इसकी कीमत इतनी कम है आपको बता दे यह 2019 मॉडल रेनॉल्ट टावर है जो की 59,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी दिल्ली नंबर रजिस्टर है और गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल नई और शानदार है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो यह दिल्ली शहर में श्री बालाजी मोटर्स सेकंड हैंड कर डीलरशिप के यहां सिर्फ 4.29 लाख में बेची जा रही है।