नई दिल्ली। भारतीय ग्राहकों की पहली पसंद Honda Shine बाइक अपने बेतरीन स्पोर्टी लुक और दमदार इंजन के लिए जाना जाती है। यह बाइक दिखने में जितनी शानदार है, उतनी ही दमदार इसकी माइलेज है। इस बाइक की शुरूआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 76,000 रुपए है जो टॉप वेरिएंट में जाते-जाते 80,000 रुपए तक पहुंच जाती है।

यदि आप Honda Shine Bike को खरीदना चाहते हैं परन्तु कम बजट होने के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो आप सैकंड हैंड बाइक भी खरीद सकते हैं। जानिए ऐसे ही कुछ ऑफर्स के बारे में जहां से आप बहुत ही बढ़िया कंडीशन वाली Second Hand Honda Shine Bike खरीद सकते हैं।

होंडा शाइन में मिलते हैं ये फीचर्स

अपनी इस बाइक में होंडा कंपनी ने 124 सीसी का इंजन दिया है जो 10.74 पीएस की अधिकतम पॉवर और 11 nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी है। कंपनी इस बाइक की माइलेज 64 किलोमीटर प्रति लीटर होने का दावा करती है।

कहां, कितने में मिल रही है Honda Shine

Droom.in पर मिल रहा है शानदार ऑफर

Droom पर 2011 की मॉडल Honda Shine को आप महज 19,500 रुपए की कीमत चुकाकर खरीद सकते हैं। यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध है और इस पर वेबसाइट की ओर से फाइनेंस सुविधा भी दी जा रही है।

OLX पर है ये ऑफर

आप अपनी मनपसंद Honda Shine को OLX वेबसाइट से मात्र 15,800 रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह 2012 का मॉडल है और सैकंड ओनर द्वारा बेची जा रही है। यह बाइक काफी अच्छी कंडीशन में है हालांकि इस बाइक पर किसी तरह का कोई ऑफर नहीं मिल रहा है।

Quikr पर है ये ऑफर

यदि आप Honda Shine बाइक को Quikr पर से खरीदना चाहे तो आपकी यही बाइक मात्र 23,000 रुपए की पड़ जाएगी। यह 2013 का मॉडल है और इस बाइक की लोकेशन दिल्ली है। हालांकि इस गाड़ी पर भी आपको फाइनेंस की सुविधा नहीं मिलेगी।