Used Hero Splendor: पुरानी और अच्छी अच्छी कंडीशन की बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी है। यदि आप सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक खरीदना चाहते हैं तो मात्र 21,200 रुपए में खरीद सकते हैं। फर्स्ट ओनर यह बाइक केवल तीन महीने पुरानी है। सबसे बड़ी बात आप इस बाइक का टेस्ट राइड ले सकते हैं और आपको इस बाइक को खरीदने के लिए एडवांस पेमेंट नहीं देना है बल्कि आप इस बाइक को आराम से देख कर, परख कर फिर खरीद सकते हैं।

इस Hero Splendor Plus Bike का कलर ब्लैक है और यह bikewale.com पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। इस बाइक का इंश्योरेंस भी हो रखा है तथा खरीदने वाले को बाइक के साथ इसके सभी ओरिजनल कागजात और अन्य एसेसरीज भी मिलेंगी।

2022 मॉडल Hero Splendor Plus

इसी तरह एक अन्य Hero Splendor Plus बाइक भी bikewale.com पर रजिस्टर की गई है। इसकी कीमत केवल 24,950 रुपए बताई गई है। वेबसाइट पर बाइक सेलर की डिटेल्स भी उपलब्ध कराई गई हैं। हालांकि इसके लिए आपको वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा तभी आप सेलर डिटेल्स देख पाएंगे। वेबसाइट पर गाड़ी में किसी भी प्रकार की कोई समस्या आने पर रिटर्न की भी गारंटी दी गई है। bikewale पर दी गई जानकारी के अनुसार गाड़ी फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर है तथा काफी ज्यादा चल चुकी है।

यहां पर खरीद सकते हैं सेकंड हैंड Hero Splendor Plus Drum Alloy

वर्तमान में ऐसी कई वेबसाइट्स हैं तो पुरानी बाइक खरीदने और बेचने में आपकी मदद कर सकती हैं। यदि आप भी चाहें तो bikewale.com या bikes24.com पर ट्राई कर सकते हैं। जब आप इन वेबसाइट्स पर जाएंगे तो आपको वहां होमपेज पर Used Bike का सेक्शन दिखेगा, यहां पर आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार फिल्टर सेट कर बाइक देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंद की गई बाइक का 360 डिग्री व्यू और सभी एंगल से ली गई फोटोज भी देख सकेंगे।

यदि आपको बाइक पसंद आ जाए तो आप To book your book online now पर क्लिक करके मनचाही गाड़ी की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं। कुछ वेबसाइट्स बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी देती हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार आप जब भी वेबसाइट से ऑनलाइन गाड़ी खरीदें तो आपको सेलर और गाड़ी की कंडीशन दोनों ही कन्फर्म कर लेने चाहिए।