Bajaj CT 110X Bike: मार्केट में देखा जाए तो वैसे कई सारी बाइक है. लेकिन एक बाइक ऐसी है जो अभी से लोगों के दिलों में घर कर गयी है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि इस बाइक को सभी उम्र के लोगों से प्यार मिल रहा है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक खूबिया मिलेंगी. यही नहीं इसमें आपको इंजन, रेंज और फीचर सब एक दम परफेक्ट मिलेगा. यही नहीं अब तो इस पर डिस्काउंट का ऑफर भी मिलेगा.

हम जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम Bajaj CT 110X. इसमें आपको हर वो फीचर्स मिलेगा जिसे आप ढूंढ रहे है. इसकी कीमत अब आपके बजट में होने वाली है. इसी साल इस बाइक को लॉन्च किया गया है. बजाज की ये बाइक जब से लॉन्च हुई है तब से इसने हीरो की बाइक के छक्के छुड़ा दिए है. ऐसे चलिए आपको Bajaj CT 110X बाइक के ऊपर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताते है लेकिन उससे पहले इसमें मिलने वाले इंजन के बारे बताते है.

Bajaj CT 110X इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस Bajaj CT 110X बाइक में धाकड़ इंजन मिलता है. इसमें आपको 115.45 सीसी का इंजन दिया गया है. इस बाइक में दिया गया इंजन 9.81 Nm की टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. बात अगर इसमें मिलने वाली माइलेज की करें तो यह बाइक 75 KMPL का जबरदस्त माइलेज देती है.

Bajaj CT 110X की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस Bajaj CT 110X बाइक की कीमत 59,104 रुपए में मिल जाएगा. यकीन मानिए ये बाइक आपको बजट में मिलने वाला है. यही नहीं बजाज की इस बाइक पर आपको अब 30 % की भारी छूट मिल जाती है. ऐसे में अगर आप भी किसी बाइक को खरीदना चाहते है तो आपके लिए Bajaj CT 110X बाइक से बेहतर कुछ और हो ही नहीं सकता.