15000 हजार रुपए में 36 माह पुरानी Hero Splendor Plus, फर्स्ट ओनर और डॉक्यूमेंट कम्पलीट

Used Splendor Bike: पुरानी और किफायती दर वाली मोटरसाइकिल बेचने के लिए लिस्ट हुई है। इंडिया में पुरानी बाइक को कई बार बेचा जाता है। फर्स्ट ओनर के अतिरिक्त सभी लोग कमाकर बाइक को बेचते हैं। एक साल में आप उस बाइक की कीमत का ब्याज तो उसे चलाकर ही पूरा कर लोगे। एक पुरानी हीरो स्प्लेंडर बाइक बेचने के लिए सेलर ने लिस्ट की है। बाइक की फोटो और डिटेल्स नीचे दी गई है। यह 15 हजार रूपए में बेचीं जा रही है। बाइक सिर्फ 3 साल पुरानी है और अच्छी कंडीशन में है। यह बाइक न के बराबर चलाई हुई है। अच्छी कंडीशन वाली दमदार बाइक के लिए ऑनलाइन पोर्टल का सहारा ले सकते हैं। यहां आपको पसंद की बाइक कम कीमत में मिल जाएगी। सेकंड हैंड बाइक्स की डिटेल्स दी गई है। इसके लिए आपको DROOM, bikedekho और bikes24 भी विकल्प मिल जाएंगे।

Used Splendor Plus Self Start Alloy

यह स्प्लेंडर प्लस बाइक bikedekho.com पर उपलब्ध है। बाइकदेखो डॉट कॉम पर आपको सुपर बाइक भी बहुत ही कम कीमत में मिल जाएगी। उपलब्ध जानकारी के मुताबिक यह बाइक 2018 में निकाली गई थी। बाइक को सिर्फ Rs.15,000 की रेट में बेचने के लिए अपलोड किया गया है। जो भी खरीददार इसे देखना चाहता है, वह सीधे वेबसाइट पर सेलर की डिटेल्स ले सकता है। यहां से कॉल के जरिए भी डिटेल्स और आगे की प्रक्रिया देखी जा सकती है।

Splendor Plus Specification

यह स्प्लेंडर प्लस बाइक लगभग तीन साल में कुल 5,000 kms ही चली है। बहुत सी बाइक ऐसी भी होती है, जो शादी ब्याह में आने के बाद से नहीं चलती। ऐसे में बाइक को देखने और जांच परख करने के बाद ही खरीदें। यह बाइक अभी तक पहले मालिक के ही नाम चल रही है। बाइक का इंजन 97.2 cc है। यह इंजन 8.36 PS की पावर और 8.05NM का टॉर्क जनरेट करता है। हीरो स्प्लेंडर बाइक का माइलेज 80.6 kmpl है। अपलोड बाइक के Brakes Drum में है और टायर Tubeless हैं। बाइक ट्रांसफर कराने का खर्च खरीददार को ही देना होता है। बाइक से संबंधित पूरी डिटेल्स जानने के लिए www.bikedekho.com पर जाएं। यह बाइक दिल्ली लोकेशन पर उपलब्ध है।

How To Buy Used Bike

ऑनलाइन पोर्टल पर सबसे पहले लोकेशन डालें। इसके बाद used bike सेक्शन में जाएं। यहां आपको कंपनी सेलेक्ट करनी होगी। चाहो तो अमाउंट भी चूज कर सकते हैं। इसके बाद आपको स्क्रीन पर बाइक की लिस्ट फोटो सहित दिख जाएगी। यहां से आप बाइक को सेलेक्ट करके सेलर से बात कर सकते हैं। बाइक को लेकर किसी भी समस्या के लिए सीधे पोर्टल के कस्टमर केयर पर भी बात कर सकते हैं।