बुलेट देश में शाही सवारी माना जाता है। प्रत्येक व्यक्ति इसको चलाने की इच्छा रखता है। युवा लोग इसको सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। बुलेट के प्रति लोगों की दीवानगी कुछ ऐसी है की आज भी इसकी मार्केट डाउन नहीं हुई है बल्कि कम्पनी लगातार ग्रोथ करती जा रही है। आज के समय में भले ही आपको इसे खरीदने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़े लेकिन एक समय ऐसा भी था जब इसकी कीमत कुछ हजार रुपये ही थी।

royal enfield bike old bill
royal enfield bike old bill

1986 का बिल हो रहा है वायरल

वर्तमान में सोशल मीडिया पर बुलेट बाइक का 986 का बिल काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसको इंस्टाग्राम पर एक बाइक लवर ने ही शेयर किया है। बाइक लवर इसको देखकर हैरान हो रहें हैं तहा कमेंट कर अपने विचार रख रहें हैं। बिल के मुताबिक यह 1986 का है। इस प्रकार से देखा जाए तो यह करीब 36 वर्ष पुराना है। यह झारखंड की कोठारी मार्केट के एक बुलेट डीलर का बिल बताया जा रहा है।

बाइकर्स कर रहें हैं कमेंट

इस बिल को देखकर सभी हैरान हैं। बाकरस इसको लेकर तरह तरह के कमेंट कर रहें हैं। एक बाइक वाले ने कमेंट किया है की इतनी कीमत का तेल तो मेरी बाइक एक माह में पी जाती है। एक ने कहा है कि आज तो इतने की एक माह की क़िस्त ही जाती है। बिल के अनुसार उस समय एक बाइक कि कीमत 18800 रुपये लेकिन डिस्काउंट के बाद में इसको 18700 रुपये में सेल किया गया था। यह बिल 23 जनवरी 1986 का है।