Ankit Gupta: बिग बॉस 16 काफी चर्चे में है. हो भी क्यों ना लोग इसे बड़े चाव के साथ जो देखते है. इस वक़्त तो हर तरफ सिर्फ और सिर्फ अंकित शर्मा चर्चे में नज़र आ रहे है. दरअसल वो  बिग बॉस 16′ से एविक्ट हो चुके है.  हुआ है कि ये एविक्शन जनता के कारण नहीं बल्कि घरवालों के आधार पर हुआ है. यही कारण है कि उनके फैंस सोशल मीडिया पर #BringBackAnkitGupta चला रहे हैं.  बिग बोस घर के अंदर भी अंकित के जाने से प्रियंका टूट गईं है.

इन्ही सब के साथ अंकित इंटरव्यू दे रहे हैं, और इसी इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे फिर से बवाल मचा हुआ है.  इंटरव्यू के दौरान उनके कमरे में एक लड़की को देखा गया. इस लड़की के दिखने के बाद तो जैसे बवाल मचा हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी के होश उड़ गए है. साथ ही लोग अब उनके और प्रियंका पर सवाल खड़े कर रहे है.

इंटरव्यू का वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे हुआ ये कि  वीडियो में नज़र आ रहा है कि अंकित गुप्ता इंटरव्यू दे रहे हैं. तभी अचानक से उनके बैकग्राउंड में बेड पर एक लड़की नज़र आती है. अब जैसे ही अंकित को ये पता चलता है वो अपना कैमरा घुमा देते है.

वीडियो देख सब है हैरान

अब इतना कुछ होने के बाद मीडिया के हाथ में क्लिप लग गया जिसके बाद सब बोल रहे है कि आखिर इन दोनों के बीच क्या रिश्ता है. क्या ये दोस्तों सिर्फ बिग बोस के लिए थी. कुछ लोग तो ये भी बोल रहे हैं कि अब प्रियंका का पत्ता साफ हो गया है. इसी बीच  अंकित गुप्ता के फैंस उनका बचाव कर रहे  हैं। उनके फैंस का कहना है कि जब अंकित इंटरव्यू दे रहे थे, तो उस वक़्त वहां 5 लोग थे.