अगर आप एक नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह अच्छा समय हो सकता है. क्योंकि Xiaomi की सब-ब्रांड POCO ने एक फोन लॉन्च किया है जो आधी कीमत में मिल रहा है। इस फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इसके साथ ही, ग्राहक इस फोन को 7,000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए, हम पूरी डील के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

वास्तविकता में, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न पर Poco C55 के 6GB + 128GB वेरिएंट की मौजूदा 13,999 रुपये की बजाय अब 6,499 रुपये में उपलब्ध है। इससे ग्राहकों को आखिरकार MRP कीमत पर 54 प्रतिशत की बड़ी छूट मिल रही है। इसके साथ ही, कई बैंक ऑफर्स भी उपलब्ध हैं, जिससे खरीददार और भी ज्यादा बचत कर सकते हैं। और यदि ग्राहक अपना पुराना फोन एक्सचेंज करता है, तो उसे 6,150 रुपये तक की अत्यधिक छूट मिल सकती है। इसके लिए फोन को मैक्सिमम डिस्काउंट प्राप्त करने के लिए, उसकी कंडीशन अच्छी होना अनिवार्य है। इस स्मार्टफोन के उपयोगकर्ताओं के लिए विभिन्न कलर ऑप्शन्स जैसे फॉरेस्ट ग्रीन, पावर ब्लैक, और कूल ब्लू उपलब्ध हैं।

Poco C55 Specifications

यह स्मार्टफोन MIUI 13 पर आधारित है और डुअल-सिम सपोर्ट करता है। इसमें 6GB तक की रैम और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर है, जो बेहतरीन प्रदर्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें 120Hz टच सैंपलिंग रेट, 534 nits की पीक ब्राइटनेस, और 60Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.71-इंच का HD+ (720×1,650 पिक्सल) LCD डिस्प्ले शामिल है।

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए पिछले भाग में 50MP कैमरा और एक सेकेंडरी कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 5MP कैमरा है। इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहाँ 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है। यह फोन डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IP52 रेटेड है।

conclusion

अब बात करते हैं इस फोन के फाइनल रिजल्ट के बारे में कि आपको यह फोन लेना चाहिए या नहीं हम आपको बताना चाहेंगे इस फोन का रैम और स्टोरेज के साथ परफॉर्मेंस भी खराब है ठीक-ठाक है अगर आप कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं हो तो इस फोन को आप ले सकते हैं फोन का कैमरा भी काफी अच्छा है जिसे आप अच्छी अच्छी फोटो क्लिक कर सकते हैं