आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर काम कर रही हैं। जो किसी भी महफिल में अपने डांस मूव्स और अदाओं से कहर ढाती हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है और इसलिए उनकी काफी डिमांड भी है।

ऐसी ही एक डांसर मुस्कान बेबी हैं, जिनके डांस को हरियाणा में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। काफी बड़ी संख्या में लोग इनके डांस को देखने के लिए बहुत दूर-दूर से आते हैं।

इनके डांस के लटके-झटकों को देखकर लोग अपनी नजर इनसे हटा ही नहीं पाते हैं और उनको देखने के बाद मदहोश होने लगते हैं। मुस्कान की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि इनके डांस शो के शुरू होने से पहले ही स्टेज के आसपास भीड़ इकट्ठा हो जाती है।

इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग काफी ज्यादा फॉलो करते हैं और इनके हर मूवमेंट पर नजर भी बनाए रहते हैं। इसलिए ही उनकी हर एक पोस्ट को काफी लाइक किया जाता है और उनके वीडियो में काफी व्यूज भी आते हैं।

आपको बता दें कि हरियाणवी रागिनी में उनका अपना अलग ही कद है। सपना चौधरी, आरसी उपाध्याय और सुनीता बेबी जैसी दिग्गज डांसर्स के बीच मुस्कान बेबी ने भी अपनी अमिट छाप छोड़ी हुई है।

वह उन डांसर्स में से एक हैं, जिनको देखने के लिए पूरा गांव इकट्ठा हो जाता है। लेकिन मुस्कान बेबी का एक नया डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि अभी हाल में बुधवार को ही रिलीज हुआ है।

बता दें कि मुस्कान का यह वीडियो ‘सोनोटेक मस्ती’ चैनल से इस वीडियो को रिलीज किया गया है। लेकिन, यह नहीं बताया गया है कि वीडियो कब का है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वीडियो नई रागिनी प्रतियोगिता का है, जिसमें वह जमकर डांस कर रही हैं।
इस डांस वीडियो में मुस्कान बेबी ने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं और स्टेज में धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं।

इस डांस वीडियो में मुस्कान बेबी जिस गाने पर डांस कर रही हैं उसका नाम ‘ठुमका लाख लाख का’ है। इस गाने को हरजीत दीवाना ने गाया है और इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं, तो वहीं इसका म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने तैयार किया है।

मुस्कान बेबी का ठुमका I Thumka I  Muskan Baby I New Haryanvi Stage Dance 2024 I Sonotek Masti

इस वीडियो में मुस्कान बेबी का स्टाइल और बोल एक दूसरे पर बिल्कुल फिट बैठते हैं। इस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- चुन्नी सिर से सरकती जावे, तेरी जुल्फे बिखरती जावे, कोई ना तेरे जोर का गोरी… मारे ठुमका तू लाख-लाख का, नखरा करोड़ का गोरी।