सपना चौधरी को लोग आज सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है और विदेशों में उनको स्टेज शो के लिए बुलाया जाता हैं। ये देसी क्वीन आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

सपना चौधरी का जहां भी होता है तो वहां पर लोग उनके डांस को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। सपना की अदाएं इतनी बेहतरीन होती है कि उनको देख कर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार, राजस्थान और देश के कई राज्यों में भी इनका खूब क्रेज है।

सपना चौधरी का वायरल हुआ वीडियो
जब भी सपना चौधरी डांस करती हैं तो उनको देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है और आए दिन सोशल मीडिया पर इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों सपना का एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

सपना का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया में खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सपना खरबूजे सी जवानी पर खूब ठुमके लगा कर डांस कर रही हैं। इस गाने पर सपना का इतना दमदार डांस देख कर वहां पर मौजूद हर किसी के पसीने छूट रहे हैं। इस वीडियो में सपना फिटिंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

jawani ke achar dalegi sapna chaudhary song

सपना चौधरी इतनी फीस करती हैं चार्ज
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी की एक स्टेज शो की फीस के बारे में बात करें तो वो लाखों में चार्ज करती हैं। वह एक प्रोग्राम में करीब 25 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं। बता दें कि सपना के ज्यादातर शोज और इवेंट शाम में ही शुरू होते हैं।
सपना चौधरी को सलवार सूट पहनना बहुत अच्छा लगता है और वो ऐसी हा ड्रेस में ही डांस करती है। अपने स्टारडम और फैन फालोइंग को देखते हुए सपना चौधरी हर साल अपनी फीस बढ़ रही हैं। फैंस भी उनकी एक झलक के लिए नोटों की बरसात करने को हमेशा तैयार रहते हैं।