Maruti WagonR : मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक सेगमेंट की एक लोकप्रिय कार है। इसका कॉम्पैक्ट डिज़ाइन आंखों को बहुत पसंद आता है। कंपनी ने इस कार में ज्यादा केबिन स्पेस उपलब्ध कराया है, जिससे सभी सदस्यों को आराम से बैठने की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही, इसमें अधिक बूट स्पेस भी है, जिससे लोग अपने सामान को आसानी से समायोजित कर सकते हैं। इसके अलावा, इस कार में बेहतर परफॉरमेंस के लिए कई आधुनिक फीचर्स भी हैं, जो इसे और भी अधिक आकर्षक बनाते हैं।

Maruti WagonR Engine

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) हैचबैक सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। इसमें 1197 सीसी का इंजन है, जो 6000 आरपीएम पर 88.50 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 4400 आरपीएम पर 113 न्यूटन-मीटर का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके पास 341 लीटर का बूट स्पेस है, जो कार के आकार को ध्यान में रखते हुए काफी उपयोगी है। इसकी अद्भुत माईलेज क्षमता है, जो 24.43 किलोमीटर प्रति लीटर का है। वागनआर एक बजट-फ्रेंडली और प्रदर्शनशील कार है जो उपयोगकर्ताओं को एक बेहतर और सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान करता है।

Maruti wagonR Price

मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कंपनी की एक लोकप्रिय कार है, जिसकी कीमत 5.54 लाख रुपये से 7.38 लाख रुपये के बीच है। हालांकि, यह कार इससे कम कीमत पर भी उपलब्ध है। इसके पुराने मॉडल्स की बिक्री ऑनलाइन सेकंड हैंड गाड़ियों के लिए वेबसाइटों पर हो रही है। आप इन वेबसाइटों से अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और अपनी रुचि के अनुसार गाड़ी चुन सकते हैं।

Maruti wagonR को ऑनलाइन बुक करे

2009 मॉडल की मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार को Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध देखा जा रहा है। यह कार नोएडा में 1,05,000 किलोमीटर तक चली है और 95,000 रुपये में उपलब्ध है। इस पेट्रोल इंजन कार की कंडीशन बेहतर है, जो कि कम बजट में एक अच्छा विकल्प है।

अगर आप 2011 मॉडल की मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) कार की तलाश में हैं, तो Carwale वेबसाइट पर आपको एक और विकल्प मिलता है। नोएडा में 1,70,000 किलोमीटर तक चली हुई यह कार 1.5 लाख रुपये में उपलब्ध है, और यह कार आपको काफी अच्छी कंडीशन में मिलेगी।