नई दिल्ली : बॉलीवुड में इन दिनों एक्ट्रेस का रिलेशन भारतीयों खिलाड़ियों की ओर ज्यादा जोर मार रहा है। अक्सर किसी खिलाड़ी के रिलेशन की खबर किसी खास एक्ट्रेस के साथ सुनने को मिल ही जाती है। और फिर शादी की खबरों के बाद ही बंद होती है। लेकिन एक खिलाड़ी ने तो सारी हदें ही पार कर दी। उन्होंने 66 साल की उम्र में दूसरी शादी करके रिकार्ड तोड़ दिया।

80 से 90 के दशक में खेले जाने वाले खिलाड़ी में जब मोहम्मद अजहरुद्दीन, योगराज सिंह, दिनेश कार्तिक, विनोद कांबली, जवागल श्रीनाथ जैसे खिलाड़ियों का नाम हुआ करता था उन्हीं के बीच क्रिकेटर अरुण लाल का नाम भी शामिल था। भारतीय क्रिकेटर अरुण लाल इन दिनों भले ही क्रिकेट की दुनिया से दूर रह रहे हो, लेकिन अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिन्होंने 66 साल की उम्र में 28 साल छोटी लड़की बुलबुल साहा से दूसरी शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया है।

कोलकाता की रहने वाली 28 साल बुलबुल साहा एक टीचर है। बुलबुल साहा ने शादी की तस्वीरें अपने फेसबुक पेज से शेयर की थीं। जिसमें एक तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हुई थी। वायरल तस्वीर में अरुण लाल अपनी दूसरी पत्नी बुलबुल साहा को किस करते हुए नजर आ रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण लाल ने बुलबुल साहा से शादी करने से पहले अपनी पत्नी रीना से मंजूरी भी ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, रीना और अरुण का तलाक काफी पहले हो चुका था. लेकिन रीना का हालत काफी खराब है। और उनकी देखभाल अरुण ही कर रहे थे। बुलबुल से शादी के बाद दोनों मिलकर रीना की देखभाल करेंगे

लाल ने 2 जुलाई 2022 को स्वास्थ्य और निजी कारणों का हवाला देते हुए बंगाल रणजी टीम के कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अरुण ने बुलबुल के साथ हनीमून पर जाने के लिए बंगाल रणजी टीम से इस्तीफा दिया था।

अरुण लाल ने भारत के लिए 16 टेस्ट मैचों में 729 रन बनाए हैं. वहीं, उन्होंने 13 वनडे में 122 रन बनाए हैं. अरुण लाल ने 156 फर्स्ट क्लास मैचों में 46.94 की औसत से 10421 रन बनाए हैं. वहीं, उन्होंने 65 लिस्ट ए मैचों में 28.90 की औसत से 1734 रन बनाए हैं।