नई दिल्ली: मार्केट में इन दिनों जितनी मंहगी कारे पेश की जा रही है उतने ही ज्यादा उसमें तगड़े फीचर्स भी देखने को मिल रहे है। जिसके बीच 7 सीटर SUVs को खरीदना हर कोई पसंद कर रहा है। इन नई 7 SUVs में दमदार फीचर्स के साथ स्पेस भी ज्यादा देखने को मिल रहा है। इसके अलावा  सेफ्टी फीचर्स भी कमाल के देखने को मिल रहे है। जिसके चलते मार्केट में अब इन नई कारों की डीमांड भी काफी तेजी से बढ़ रही है। आज हम कुछ ऐसी एसयूवी के बारे में बात करेंगे। जो 15 लाख रुपये के बजट में आती हैं और कंपनी इनमें बेहतर सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग ऑफर करती हैं।

Tata Nexon

दमदार इंजन के साथ शानदार फीचर्स के साथ आ रही Tata Nexon का नाम  इस लिस्ट में पहले आता है। इस एसयूवी में कंपनी 6 एयरबैग ऑफर करती है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 8.10 लाख रुपये है।

Tata Harrier

इस लिस्ट में दूसरा नाम Tata Harrier का है। इस 7 सीटर कार में आपको दमदार इंजन के साथ सेफ्टी फीचर्स में 6 एयरबैग देखने को मिलेगें। बाजार में स धांसू कार की 15.49 लाख रुपये के करीब की रखी गई है।

Maruti Fronx

Maruti Fronx का नाम इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आता है। यह एसयूवी 6 एयरबैग के साथ आती है। इसकी कीमत 7.46 लाख रुपये रखी गई है।

Maruti Suzuki Brezza

हमारी इस लिस्ट में Maruti Suzuki Brezza का नाम भी शामिल है। जो 7 सीटर कार है। मारूती इसका सीएनजी वर्जन भी लॉन्च करने वाली है कपंनी ने इस एसयूवी में 6 एयरबैग दिए है। यह आपको मार्केट से 8.29 लाख रुपये में मिल जाएगी।

Mahindra XUV700

महिन्द्रा अपनी सानदार मजबूत कारों को पेश करने के लिए जानी जाती है। जिसके बीच  Mahindra XUV700 इन दिनों काफी चर्चा में है। इस 7 सीटर कार में आपको 6 एयरबैग देखने को मिलेगें। इस एसयूवी को 14.03 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है।

 

Mahindra XUV300

Mahindra XUV300 का नाम भी दमदार कार की इस लिस्ट में शामिल है। इस कार को कंपनी की आकर्षक लुक के साथ शानदार फीचर्स के साथ पेश किया है। जिसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग ऑफर किए गए है। इसे 7.99 लाख रुपये में कंपनी ने लॉन्च किया है।