नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इन दिनों देशा जुगाड़ वाले वीडियो काफी देखने को मिल रहे है जिसमें कभी एक व्हीलर की बाइक देखने को मिलती है तो कभी डबल डेकर साइकिल को चलाते नजर आ रहे है। देसी जुगाड़ के मामले में हमारा देश नम्बर वन पर जाना जाता है जहां पर लोग अपनी सुविधा के लिए ऐसे काम कर जाते है कि क बार तो खुद वैत्रानिक भी हार मान जाते है। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने अपनी साइकिल को इलेक्ट्रिक बाइमें तब्दील कर दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, तो आइए जानते है इस देसी जुगाड़ के बारे में…

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 80 साल के शख्स ने किस तरह से अपनी साधारण साइकिल को हीरो स्प्लेंडर बाइक  में बदल दिया है।  इस बाइक में आपको लाल रंग की लाइट, नंबर प्लेट, के साथ साइड मिरर विथ हॉर्न के साथ जबरदस्त हेडलाइट्स जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें। सिकिल के स खाल लुक को देख हर की हैरान हुआ जा रहा है।

यह मजबूत सिकिल अब हर टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर तेजी से फ्तार पकड़ते नजर आ रही है। बुजुर्ग शख्स ने अपनी साइकिल में कोफी छोटी छोटी का ध्यान रखते हुए उसे मॉडिफाई करके एक इलेक्ट्रिक बाइक बना दिया है।

इस वीडियो को 1agastimuna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं। और4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. और ढेरों लोग कमेंट कर शख्स के जुगाड़ की तारीफ भी कर रहे हैं।