Hero Splendor Plus Black and Accent: हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में तो आप सब जानते होंगे. लेकिन अब मार्केट में इसका नया वेरिएंट मिलने वाला है. यही नहीं पुराने बाइक में आपको धाकड़ फीचर्स मिलेंगे. इसका इंजन भी बहुत जबरदस्त है. इन सब के साथ ही साथ आपको इसमें माइलेज भी दमदार मिलेगा.

हीरो स्पेलेंडर के नए वर्शन का नान Hero Splendor Plus Black and Accent. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर मिलेंगे. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे देश की सबसे बेस्ट सेलिंग बाइक हीरो स्प्लेंडर को मई 2023 में 3,42,526 हजार लोगों ने खरीदा है. कंपनी ने अभी हाल ही में हीरो स्प्लेंडर प्लस का नया वेरिएंट मिलता है. इसके नए वेरिएंट का नाम ब्लैक एंड एसेंट वेरियंट है. इसकी कीमत 74,801 रुपये है. ये कीमत शो रूम की है. इस बाइक के ऑन रोड आते आते 89,877 रुपये तक में हो जाएगी. वही बात अगर हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एसेंट वेरियंट के कीमत की करें तो इसकी कीमत 74,801 रुपये है. इस बाइक को ऑन रोड आते आते 89,877 रुपये तक में मिल जाएंगे.

इंजन

वही बात अगर इस बाइक के इंजन की करें तो इसमें आपको 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है. बाइक में लगा यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यही नहीं इस इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. हीरो स्प्लेंडर प्लस एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर की माइलेज दिया गया है.

फाइनेंस प्लान

बात अगर Hero Splendor Plus Black and Accent के फाइनेंस प्लान की करें तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर के हिसाब से अगर आपके पास 11 हजार रुपये का बजट है तो आपको बैंक इस पर 9.7 प्रतिशत के ब्याज दर के साथ 77,419 रुपये का लोन देगी. बस आपको 11 हज़ार का Down Payment करना होगा. इसके बाद आपको तक हर महीने 2,487 रुपये की EMI deni होगी.