नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में यदि बाइक खरीदने की बात आती है तो ज्यादातर युवा Hero की Splendor Plus को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। Splendor Plus XTEC  की खासियतो को देखते हुए आज के समय में आधे से ज्यादा लोगों के घरों में यह बाइक खड़ी मिल सकती है। शानदार माइलेज के साथ पेश हुई इस बिक की डिमांड मार्केट में सबसे ज्यादा है। यदि आप भी इस शानदार बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसकी डिजाइन, इंजन क्वालिटी और स्पेसिफिकेशन के बारे में..

Hero Splendor Plus XTEC Finance Plan

मार्केट में हीरो स्प्लेंडर आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकती है। वैसे तो इस बाइक की शोरूम कीमत 95000 के करीब की है। लेकिन कपंनी की ओर से दी जाने वाली सुविधा के तहत आप इसे मात्र ₹10000 की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस बाइक को यदि आप फाइनेंस प्लान के तहत खरीदने हैं तो आपको कीमत में यह बाइक आसानी से मिल जाएगी।
इस बाइक को खरीदने के लिए कपंनी 85000 का फाइनेंस लोन 36 महीने के लिए आपको दे रही है। इस अवधि के अनुसार आपको प्रति महीने 2361 रुपए का किस्त बैंक को जमा करनी होगी। अगर आप अपने लिए हीरो स्प्लेंडर की बाइक लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको बहुत ही बेहतरीन फाइनेंस प्लान बैंक की तरफ से ऑफर किया जा रहा है।

Hero Splendor Plus XTEC का इंजन

Hero Splendor Plus XTEC के इंजन के बारे में बात करें तो इस बाइक में आपको 97 सीसी के पावरफुल इंजन दिया गया है जो 7.9 की पावर के साथ 8.05 न्यूटन मीटर की पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Hero Splendor Plus XTEC की डिजाइन

Hero Splendor Plus XTEC के लुक डिजाइन के बारे मेंबात करे को इस बाइक की खासियतों के साथ इसकी आकर्षक डिजाइन के चलते मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे ग्राहकों में इसके आकर्षक लुक को लेकर एक अलग ही क्रेज बना हुआ है।