नई दिल्लीः LML Star Electric Scooter: LML दोपहिया कंपनी ने अपना LML स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करके पूरी मार्केट में तहलका मचा दिया है. ये इलेक्ट्रिक स्कूटरी 6 जनवरी को जीआईसीडब्ल्यू फैशन वीक में शो पेश हुआ था और इसी दिन से इसकी शुरुआत हुई. कंपनी द्वारा ये भी बता गया की अब ये LML Star Electric Scooter 2023 में होने वाले ऑटो एक्सपो ( Auto Expo ) में शो किया जाएगा इसी के साथ इस आने वाली एक्सपो में दो और इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को पेश किया जाएगा.

बात अगर LML Star Electric Scooter के लुक की और इसके बेहतरीन फीचर्स की करें तो इसका लुक मक्सी डिजाइन के साथ आपको देखने को मिलेगा. स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर को पूरी तरह से डिजिटल तौर पर उतारा गया है. इसमें ज्यादातर फीचर डिजिटली ऑर्गेनाइज है जैसे की इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पार्किंग के लिए रिवर्स मोड, हिल होल्ड असिस्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे.

कैसे और आसानी से कहां से खरीदें

अगर आप भी इस बिंदास और मैक्सी डिजाइनर लुक वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप इसको ऑनलाइन जाकर खरीद सकते हैं जानकारी के लिए आपको बता देते हैं कि इसकी बुकिंग कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर की जा रही है जहां पर आप अपने लिए यह स्कूटर बुक कर सकते हैं. बुकिंग करने के लिए आपको कोई भी अमाउंट पे करने की कोई भी जरूरत नहीं पड़ेगी. आप डायरेक्ट कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को रिजर्व कर सकते हैं.

कंपनी द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बाकी कंपनियों के इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर को काफी कड़ी टक्कर देने वाला है. इसमें कुछ फीचर्स ऐसे शामिल किये गए हैं, जो ग्राहकों का दिल जीतने के लिए काफ हैं. इससे लोगों की धड़कन भी बढ़ गई है, अब सबको पेश होने का इंतजार बड़ी बेसब्री से है.