मारुती कंपनी हमारे देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। बड़ी संख्या लोग इस पर भरोसा करते हैं। कंपनी अपनी गाड़ियों में बेहतरीन फीचर्स बेहद किफायती दामों में प्रदान करती है इसी कारण लोग इस कंपनी के वाहनों को काफी पसंद करते हैं। आज हम आपको Maruti की Wagon R कार के बारे में बात कर रहें हैं।

इस कार में आपको अच्छे फीचर्स के साथ बढ़िया माइलेज भी मिलता है। छोटी फैमली के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 5.75 लाख रुपये खर्च करने होते हैं। लेकिन यदि आपके पास में इतना बजट नहीं है तो आप इसको 2 लाख रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

2 लाख से कम कीमत में लें आएं Maruti Wagon R

यदि आप Maruti Wagon R कार को काफी सस्ते में खरीदना चाहते आपको बता दें कि “मारुती ट्रू वैल्यू स्टोर” की वेबसाइट पर हालही में एक Maruti Wagon R कार लिस्ट की गई है। आपको बता दें कि यह 2011 का मॉडल है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। यह कार HR26 आरटीओ से रजिस्टर्ड है। यह कार 1.11 लाख किलोमीटर की दूरी तय कर चुकी है। सबसे अच्छी बात कि यह कार एक फर्स्ट ऑनर कार है।

Maruti Wagon R की कीमत

“मारुती ट्रू वैल्यू स्टोर” की वेबसाइट पर इस कार को 1,99,000 रुपये में लिस्ट किया गया है। यदि आप इसको खरीदना चाहते 5,100 रुपये देकर आप इसको बुक करा सकते हैं। ख़ास बात यह है कि वेबसाइट से ही आपको होम डिलीवरी का ऑप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा कुछ शर्तों के साथ आपको वारंटी तथा कैशबैक का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यदि आप सेकेंड हैंड कार को कभी खरीदते हैं तो उसके संबंध में दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। वाहन के सभी कागजात तथा चेक करा लें। इसके अलावा वाहन का भुगतान पाहन लेने से पहले ऑनलाइन माध्यम से न करें।