निरहुआ (Nirahua), जिनका असली नाम दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) है, एक लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता, गायक और निर्माता हैं। निरहुआ ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2011 में भोजपुरी फिल्म “निरहुआ रिक्शावाला” से की, जो बहुत हिट रही और उन्हें भोजपुरी फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में स्थापित किया। तब से, उन्होंने 80 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है और उद्योग में सबसे सफल अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।अभिनय के अलावा, निरहुआ एक प्रतिभाशाली गायक भी हैं और उन्होंने कई एल्बम जारी किए हैं। उन्होंने कई प्रसिद्ध भोजपुरी गायकों के साथ सहयोग किया है और “जिया हो बिहार के लाला”, “हमका इश्क हुआ है यारो”, “ऐ हो करेजा”, और “आवा ऐ अमरपाली निरहुआ रंग डाली” जैसे हिट गाने दिए हैं।

अंजना सिंह ने सबसे हिट गाना 2017 - खियादS मिठाई - Anjana Singh - Bhojpuri Hit Kiss Song

 

वही इन दिनों निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) एक गाना इन दिनों काफी धमाल मचा रहा हैं। भोजपुरी गाना “डाल देनी मार देब” (Daal Dihani Maar Deb) इन दिनों लोगों के बीच काफी ज्यादा देखा जा रहा है। गाने ने दोनों की हॉट केमिस्ट्री सबके पसीने छुड़ा रही हैं। लोगों ने इस तरह से निरहुआ को अक्सर आम्रप्ली दुबे संग रोमांस करते देखा हैं। वही इस गाने में निरहुआ के ने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं। गाना देखने में बहुत ही ज्यादा मजेदार हैं। इस गाने को यूट्यूब पर बार बार सर्च करके देखा जा रहा हैं।

2023 का सबसे हिट गाना - Dinesh Lal Yadav "Nirahua" - Aamrapali Kach Kach Khali - Bhojpuri Songs

गाने में अंजना और निरहुआ के रोमांस ने फैंस की नींद चुरा ली हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं। कैसे निरहुआ अंजना सिंह को बाहों में लेकर तो कभी गोद में उठाकर प्यार करते देखे जा रहें हैं। अंजना की खूबसूरती और एक्सप्रेशन सभी को दीवाना बना रहें हैं। आपको बता दे ये गाना भोजपुरी फिल्म हड़कड़ी का हैं। जिसको दिनेश लाल यादव,इंदु सोनाली और खेसारी लाल यादव ने मिलकर गया हैं। इस गाने को वेव म्यूजिक भोजपुरी पर अपलोड किया गया हैं। यहां देखें ये रोमांटिक गाना।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

 

Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La - Khesari Lal Yadav ,Rani Chatterjee | FULL SONG