नई दिल्ली: हीरो स्प्लेंडर को भारत की सबसे पसंदीदा गाड़ियों में से एक है। यह देश की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक है। यह अपने दमदार परफॉर्मेंस के साथ शानदार माइलेज से लोगों के बीच अपनी विशवस्नीयता को बनाए हुए है। और ग्राहकों की सुविधा को देखते हीरो कपनी समय समय पर कम कीमत के साथ नई बाइक लॉच करती रहती है।

इसी के बीच हीरो स्प्लेंडर ने एक अपग्रेड वर्जन की नई बाइक पेश की है जिसकी कीमत तकरीबन 75 हजार के करीब रखी गई है। ऐसे में अगर आप नई बाइक खरीदना चाहते हैं और आपका बजट काफी कम है तो इसके लिए एक ऑफर भी दिया जा रहा है। जिससे यह बाइक मात्र  ₹18000 में आपकी हो सकती है।

Hero Splendor का परफॉर्मेंस

97.2 सीसी की एयर कूल्ड इंजन के साथ मिलने वाली हीरो स्प्लेंडर i3s टेक्नोलॉजी पर आधारित है यानी कि माइलेज के साथ साथ इसका पावर भी दमदार है।इसका इंजन 8000 आरपीएम पर 8 पीएस का पावर और 6000 आरपीएम पर 8 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

इस बाइक की पावर क्षमता इतनी दमदार है कि इसके साथ 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे देती है और इसकी टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Hero Splendor फाइनेंस प्लान

भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर ने अपने चार अलग-अलग वेरिएंट्स पेश किए है। इसमें ड्रम ब्रेक वाले सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत ₹72000 से शुरू होती है। वहीं टॉप मॉडल i3s सेल्फ स्टार्ट की कीमत ₹74000 है। यदि आप तीसरे वेरियंट के  लेटेस्ट मोड को लेना पसंद करते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत ₹86,864 के करीब की हो सकती है। ।

इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक की ओर से लोन की सुविधा भी दी जा रही है। जिसमें 10% का ब्याज की दर से 3 साल के लिए ₹68864 का लोन दिया जा रहा है। इसमें आपको सिर्फ ₹18000 की डाउन पेमेंट देनी होगी। और हर महीने 2222 रुपए का EMI भरना होगा। बैंक से मिल रहे इस ऑफर का फायदा जल्द से जल्द उठा लें। कुछ समय के बाद यह बाइक थोड़ी महंगी हो सकती है। हालांकि लोन लेने पर आपको बाइक से कई फायदे मिल रहे हैं। आपको भारी रकम ना देकर एक समय पर बहुत ही कम पैसे खर्च करने पड़ रहे है।