Honda Activa 7G: Honda के स्कूटर कितने धांसू होते है ये बात तो हमलोग सब जानते है. अभी हाल ही में Honda Activa 7G स्कूटर लॉन्च करने वाला है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

Honda Activa 7G मिलने वाले फीचर्स

जैसा की इस नए स्कूटर में H-Smart ट्रेडमार्क अप्लाई किया गया है. यही नहीं इस नयी Honda Activa AI टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें आपको फ्यूल टाइप पैट्रोल दिया गया है. इस इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आपको ट्यूबलेस टायर फ्रंट और बैक दोनों में मिलते हैं. इस फ्यूल टैंक कैपेसिटी 5.3 लीटर बताई गयी है. इस में स्कूटर में Ai और हाइब्रिड टेक्नोलॉजी मिलेगी.

Honda Activa 7G के माइलेज

बात अगर इस स्कूटर के माइलेज की करें तो 85km/Hr टॉप स्पीड मिलती है. इस स्कूटर का वेट 106 kg तक है. आपको इसमें कई सारे कलर वेरिएंट मिलते हैं. इस स्कूटर का ब्रेक प्रोफाइल एयरोडायनेमिक बनाया गया है. ये आपको परफॉर्मेंस बढ़िया देता है.

Honda Activa 7G की कीमत

बात अगर हौंडा के इस स्कूटर की लॉन्चिंग की करें तो ये साल स्कूटर इस साल के अंत तक लॉन्च की जा सकती है. इस स्कूटर की कीमत 73086 से ₹76587 के बीच हो सकती है.