नई दिल्ली। परिवार के साथ लंबे सफर के लिए सबसे विशवस्नीय कार मानी जाने वाली कारों में मारुति की गाड़ियां ही रही है। जो कम कीमत की होने के साथ दमदार माइलेज की होती है। जिसके चलते इस कार को आम वर्ग के लोग भी असानी के साथ खरीद सके है। कपंनी ने इसकी डिमांड को देखते हुए इसे नए फीचर्स के साथ पेश किया है।

New Maruti Suzuki Alto 800 का लुक

कपंनी के द्वारा पेश की गई नई जेनरेशन ऑल्टो 800 को शानदार लुक दिया गया है। इसमें नए हेडलैंप और टेल लैंप देकर यह और ज्यादा आकर्षित हो गई है। इस कार में सबसे बड़ा बदलाव इसकी लंबाई और चौड़ाई को लेकर किया जाएगा। मारुति सुजुकी तीन वेरियंट एसटीडी, एल और वी के साथ पेश की जाएगी।

Maruti Suzuki Alto 800 के फीचर्स

Maruti Suzuki Alto 800 के फीचर्स की बात करें तो इस कार में बड़ा केबिन स्पेस देने के साथ Android Auto के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो, ड्राइवर-साइड एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और EBD के साथ ABS जैसे दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इसमें स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,कीलेस एंट्री, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं।