Used Maruti Alto: मारुती ऑल्टो कार का कोई तोड़ नहीं हैं। हिंदुस्तान में इस कार की खरीद सबसे ज्यादा होती है। जीरो मेंटिनेंस और 25 का माइलेज देने वाली यह ऑल्टो बजट में आ जाती है। पुरानी ऑल्टो खरीदने के लिए वैसे तो आपको पूरी रकम तुरंत गिनानी पड़ती है। लेकिन कुछ दलाल ऐसे होते हैं, जो कंडीशन के आधार पर लोन भी करवा देते हैं। पुरानी कार खरीदने के लिए आपको सिर्फ 5 हजार से 15 हजार रूपए तक देने होते हैं। जिनमें शेष रकम को लोन कर दिया जाता है। कुछ पुराने मॉडल की बम्पर टू बम्पर ओरिजनल कार भी मिल जाएगी।

एक लाख रूपए में सेकंड हैंड ऑल्टो

पुरानी ऑल्टो को खरीदने के लिए आपको एक लाख रूपए तक की रकम ले लेनी चाहिए। अच्छी कंडीशन की ऑल्टो को आप चलाकर भी उसे अच्छी कीमत में बेच सकते हैं। ब्रैंड न्यू कंडीशन की कार कुछ लोग बेच देते हैं। इंडिया में बहुत से सरकारी अधिकारी हैं, जो ट्रांसफर होने पर बेच देते हैं। पुरानी कार को बेचने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल पर भी अपलोड कर सकते हैं। पुरानी कार खरीदने के लिए ऑनलाइन पोर्टल भी आपकी मदद कर सकते हैं।

2010 मॉडल मारुती ऑल्टो

यह ऑल्टो कार साईं मोटर्स पर बेची जा रही है। बम्पर टू बम्पर पूरी ऑरिजनल कार बेचीं जा रही है। इसकी कीमत एक लाख 15 हजार रूपए में बेचीं जा रही है। इस कार पर आपको एक लाख रूपए का लोन भी करवाकर दिया जाएगा। कार सिर्फ 35 हजार किलोमीटर ही चलाई हुई है। पुरानी ऑल्टो पर लोन बहुत दिया जाता है, लेकिन लोन भी एजेंट करवाकर देंगे। मारुती की कार को खरीदने के लिए आप स्क्रीन पर दिए गए नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं।

Call ? 9315611218, 9999666113 , 9871542416 #secondhandcar #sarthimotodeals #shorts

मारुती ऑल्टो ही नहीं वैगन आर भी सिर्फ आपको एक लाख रूपए कीमत में मिल जाएगी। मारुती की कार को खरीदने के लिए आपको ऑनलाइन पोर्टल पर लोकेशन डालनी होगी। मारुती की कार को खरीदने से पहले आपको सारी डिटेल्स देख लेनी चाहिए। कार खरीदते वक्त आपको अपने साथ मेकेनिक भी लेकर जाना चाहिए।