नई दिल्ली। : हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश में ही नही, विदेशों में भी अपने लटके-झटकों का जलवा बटोर रही हैं। उनकी कातिलाना अदाओं के लोग दिवाने है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) के लटके झटके इतने लाजवाब होते हैं कि देखने वालों की दिल की धड़कने थमी की थमी रह जाती हैं. सपना चौधरी सिर्फ डांस और सिंगिंग से ही नही, बल्कि अपने आग लगा देने वाली अदाओँ से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सपना जब भी अपना वीडियो शेयर करती हैं उनके डांस वीडियो उतनी ही तेजी से वायरल होने लग जाते है।

Sapna Dance :- तू चीज लाजबाब _Tu Cheej Lajwaab I Sapna Chaudhary I Sapna Live Show I Tashan Haryanvi

सपना चौधरी का नया वीडियो वायरल

अपनी अदाओं और ठुमकें से दर्शकों का दिल लूट लेने वाली सपना चौधरी ‘तू चीज लाजवाब’ गाने पर जोरदार ठुमके लगाते नजर आईं। जिसमें (Sapna Choudhary) वो बेहद ही स्टाइलिश अंदाज के साथ कमर लचकाती नजर आ रही हैं. कभी बल खाते हुए तो कभी कमर मटकाती वीडियो में सपना काफी बोल्ड दिख रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) ने वीडियो में गुलाबी रंग के सूट के साथ नीले रंग की चुनरा ओढ़ रखी है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance and Song Video) का इस डांस को देख पास खड़ी पब्लिक भी झूमने को मजबूर हो जाती है। सपना के इसी कातिलाना अंदाज के फैसं दीवाने हैं.

डॉक्टर के साथ शारारिक सम्बंद ? | Crime World | Gumshuda Parivaar

बता दे कि सपना चौधरी ने अपनी डांस की शुरूआत एक छोटी सी जगह से शुरू करके हिंदी सिनेमा जगत में भी अपना जलवा दिखाया है। सपना ने फिल्म वीरे की वेडिंग, दोस्ती के साइड एफेक्ट (Dost ke Side Effecy) जैसी फिल्मों में भी काम किया है। साथ ही सपना ने हिंदी टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था।