Ampere Nexus Electric Scooter सबसे पहले आपको बता दे दिन पर दिन दुनिया भर में इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड बढ़ रही है। ऐसे में सभी कंपनी अपने नए मॉडल को लॉन्च करने के लिए एक जुट होकर मेहनत कर रही है। 

अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन माइलेज देने वाली एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लेना चाहते हैं तो बता दे Ampere ने बाजार में अपनी एक शानदार लुक और अच्छी रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश कर दिया है। इसमें आपको कई आकर्षक फीचर्स और आकर्षक डिजाइन भी दिया जा रहा है। 

बैट्री कैपेसिटी भी है लाजवाब 

सबसे पहले तो अगर हम बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 3kwh की IP67 रेटेड LFP बैटरी दी जा रही है जो की पानी लगने पर किसी प्रकार का नुकसान नहीं देगी इस बैटरी को अगर आप एक बार पूरी तरह चार्ज कर देंगे तो आपको 136 किलोमीटर का रेंज मिलेगा। जीरो से 100% चार्ज होने के लिए इस बैटरी को मात्र 3 घंटे का समय लगने वाला है।  

फिचर्स की सामने आईं डिटेल्स 

अब अगर हम फीचर्स की बात करें तो बता दे आधुनिक फीचर्स से पूरी तरह भरी हुई है इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको अच्छा रेंज और तगड़ी मोटर की सुविधा भी दे रहा है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले भी दिया जा रहा है जो की फीचर्स को यूज करने के लिए उसे योग्य बनाता है।

कीमत भी है बजट में Ampere Nexus Electric Scooter

अगर आप इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो बता दे भारतीय बाजारों में इसकी कीमत मात्र 1.10 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत पर निर्धारीत की गई है। इसके अलग-अलग रंग भी बाजारों में उपलब्ध है।