Bajaj CNG Bike जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन दो पहिया वाहन की डिमांड बढ़ती जा रही है क्योंकि इस गाड़ी से दूरी तक का सफर करना भी आसान होता है। विशेष कर लगातार बैटरी पेट्रोल और डीजल की कीमत के कारण लोग CNG Bike की तरफ ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। 

हाल ही में बजाज ने अपने एक दमदार मॉडल को लांच किया है और यह दावा किया है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 125cc का इंजन दिया जाएगा। कंपनी के इस दावे और बताए गए अन्य डिटेल्स के मुताबिक ग्राहकों को यह मॉडल बहुत पसंद आ रही है। अगर आप भी अपने लिए से लेना चाहे तो नीचे दी गई डीटेल्स को ध्यान से पढ़ें। 

कब तक हो सकती है लॉन्च

कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर इस मॉडल के स्पीड इंजन रंग और कीमत के बारे में काफी कुछ बताया है। इसी के साथ कंपनी ने दावा किया है कि इस मॉडल को 18 जून 2024 तक भारतीय बाजारों में पेश किया जाएगा। इस मॉडल को इसके आकर्षक लुक की वजह से भी ग्राहक खूब पसंद करेंगे। 

Bajaj CNG Bike Specifications 

अब अगर हम बात करें इस मॉडल में मिलने वाले इंजन स्पेसिफिकेशन की तो आपको बता दें इसे 100 से 125 सीसी के इंजन के साथ बाजार में पेश किया जा रहा है। वही इसमें आपको ABS जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इसी के साथ इस मॉडल में आपको 2 किलो से लेकर 5 किलो तक के सीएनजी गैस की क्षमता वाले सिलेंडर दिया जाएगा। 

माइलेज भी है लाजवाब Bajaj CNG Bike

अब अगर हम मिलेगे की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 80 से 90 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज दिया जा रहा है। माइलेज की वजह से यह मॉडल ग्राहकों के बीच बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है।

कीमत रहेगी बजट फ्रेंडली

अगर ऊपर बताइए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बाद आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको इसकी कीमत के बारे में बता देते हैं। कंपनी ने इस मॉडल को बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया है। भारतीय बाजारों में इसकी शुरुआती कीमत ₹80,000 से लेकर 1 लाख तक है।